Tuesday , April 30 2024

लालू यादव के बेटे तेज प्रताप कार एक्सीडेंट में घायल, अस्पताल में चल रहा इलाज

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की गाड़ी शुक्रवार को राजधानी पटना में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि तेजप्रताप को इस हादसे में पैर में चोट आई है। जबकि 5 अन्य लोग घायल हुए हैं।

पुलिस के अनुसार, “राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र तेजप्रताप यादव अपने सरकारी आवास से एक अन्य सहयोगी के साथ कार पर सवार होकर पार्टी कार्यालय की ओर जा रहे थे। इसी क्रम में पटना स्थित ईको पार्क के पास तेज प्रताप की कार विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य कार से टकरा गई।

राजद के एक नेता ने बताया कि इस हादसे में तेज प्रताप के पैर में चोट आई हैं जबकि उनके साथ उनकी कार में सवार सहयोगी को गंभीर चोट लगी है। तेजप्रताप का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी। दूसरी कार में सवार चार लोग भी इस घटना में घायल हुए हैं।

उल्लेखनीय है कि इको पार्क वाला क्षेत्र राजधानी में अतिव्यस्तम इलाकों में से एक है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch