Tuesday , June 18 2019

Video : फिर टूटा शाहिद कपूर का दिल, रिलीज होते ही ट्रेंड करने लगा ‘कबीर सिंह’ का ब्रेकअप सॉन्ग

शाहिद कपूर इन दिनों लगातार खबरों में बने हुए हैं. शाहिद की अपकमिंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ का ट्रेलर और पहला गाना यूट्यूब पर हिट हो चुका है. फिल्म का दूसरा ‘तुझे कितना चाहने लगे’ रिलीज किया गया है. फिल्म का ये ब्रेकअप सॉन्ग आउट होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. गाने को खबर लिखे जाने तक 2.9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि प्यार, ब्रेकअप और जुदाई की दीवानगी पर बनी इस फिल्म में शाहिद का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है.

फिल्म के गाने को शाहिद ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. फिल्म ‘कबीर सिंह’ का दूसरा सॉन्ग  ‘तुझे कितना चाहने लगे’ हैं, इस साल के ब्रेकअप सॉन्ग की लिस्ट में टॉप कर सकता है. गाने को अरिजीत सिंह ने आवाज दी है और इसे मिथुन ने  कम्पोज्ड किया है.

शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ का पहला गाना ‘बेख्याली’ उनके प्यार की दीवानगी और दर्द पर फिल्माया गया है. यूट्यूब पर इस गाने को 28 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. ‘बेख्याली’ यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और लव सॉन्ग्स की लिस्ट में ये गाना अपनी नई जगह बनाने में कामयाब रहा है.

साउथ की इस फिल्म का है हिंदी रीमेक 
बता दें कि ‘कबीर सिंह’ साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ में विजय देवरकोंडा के साथ शालिनी पांडे ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी. वहीं ‘कबीर सिंह’ में शाहिद कपूर और कियारा आडवानी लीड रोल में नजर आएंगे. तेलुगु में इस फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था और अब वे ही इसके हिंदी रीमेक को भी डायरेक्ट करेंगे. फिल्‍म 21 जून को रिलीज हो रही है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *