Thursday , April 25 2024

ये नई पोजीशन आपकी सेक्स लाइफ को कर देगी और भी ज्यादा रोमांचक

सेक्स लाइफ को और भी रोमांचक बनाना है तो आपको कई तरह के एक्सपेरिमेंट करने होते है. आज के लोग और कपल नए नए तरीके अपनाने से पीछे भी नहीं हटते. अगर आपकी सेक्स लाइफ में रोमांच है तो बहुत ही अच्छी बात है लेकिन अगर नहीं है टतो हम आपको बता देते हैं कुछ ऐसी पोजीशन जिससे आपकी भी सेक्स लाइफ बेहतर बन सकती है. इन पोजीशन के बारे में सुना होगा और नहीं सुना तो जान लीजिये.ये नई पोजीशन आपकी सेक्स लाइफ को कर देगी और भी ज्यादा रोमांचक

* क्रैब वॉक : इस पोजीशन में दोनों ही पार्टनर अपने हाथों का सहारा लेते हैं और एक दूसरे के सामने बैठते हैं महिला पुरुष के पास बढ़ती है और अपने पैरों को उसके के कंधों पर रख देती है.

* डॉग स्टाइल : डॉग स्टाइल में महिला डॉग के स्टाइल में नीचे जाती है मेल पार्टनर पीछे से आता है. इसके बारे में तो आपने सुना ही होगा. इसे अक्सर कपल अपनाते हैं, जिन्हें पैरेंट बनने की जल्दी होती है वो अधिकतर इसे अपनाते हैं क्योंकि इससे प्रेग्नेंट होने के चांस बढ़ते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch