Tuesday , July 23 2024

पंजाब में फिर गमाई सियासत, नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्‍टर, पूछे ऐसे-ऐसे सवाल

पंजाब। बीजेपी से कांग्रेस में शामिल हुए नवजोत सिंह सिद्धू अकसर अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं । लोकसभा चुनाव के दौरान उनके कई विवादित बयानों ने उन्‍हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलर्स के निशाने पर रखा । सिद्धू का एक बयान अब उनके लिए गले की फांस बनता जा रहा है । राहुल गांधी पर दिए बयान के चलते वो लगातार ट्रोल तो होते ही रहे हैं । लेकिन अब सिद्धू विरोधी एक कदम आगे बढ़ गए हैं, पंजाब के कुछ इलाकों में उनके पासटर लगा कर पूछा जा रहा है कि सिद्धू राजनीति कब छोड़ रहे हैं ।

सिद्धू ने दिया था बयान
दरअसल लोकसभा चुनाव के दौरान सिद्धू ने कहा था कि अगर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार जाएंगे, तो वो राजनीति से सन्यास ले लेंगे ।  उन्होने बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी के दावों को खारिज किया था, जिसमें कहा जा रहा था कि अमेठी में वो राहुल गांधी को कड़ी टक्कर दे रही हैं, लेकिन नतीजा सबके सामने हैं । स्‍मृति ईरानी ने गांधी परिवार के मजबूत किले में ना सिर्फ सेंध लगाई बल्कि राहुल को भारी मतों से हरा दिया ।राजनीति कब छोड़ रहे हैं ?
न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट किया है, जिसमें पंजाब में लगाए गए ऐसे पोस्‍टर्स हैं जिसमें लोग  सिद्धू सेपूछ रहे हैं कि वो राजनीति कब छोड़ रहे हैं । पोस्‍टर लगाने वाले उनसे पूछ रहे हैं कि अब समय है सिद्धू वो करें जो उन्‍होने कहा है । इससे पहले जब राहुल अमेठी का चुनाव हारे थे तो लोगों ने उनसे जवाब मांगा था कि आखिर राजनीति से वो कब सन्यास लेंगे । कुछ यूजर्स ने तो ये तक कहा कि सरदार अपनी बातों से पीछे नहीं हटते हैं, ऐसे में सिद्धू को भी फैसला ले लेना चाहिये ।अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में छपे हैं पोस्‍टर
सिद्धू के खिलाफ ये पोस्‍टर मोहाली और आसपास की जगहों पर लगाए गए हैं । सिद्धू के खिलाफ

पोस्टर लगाए जाने की सूचना मिलते ही हरकत में आए नगर निगम ने पोस्टर उतरवाने शुरू कर दिए। वहीं पुलिस प्रशासन अब यह पता लगाने में जुटा है कि आखिर इन पोस्टरों के पीछे किसका हाथ है । जानकारी के मुताबिक इलाके में पेट्रोल पंप के पास कुछ लोगों ने इन पोस्‍टर्स को देखा । पोस्टर्स पर नवजोत सिंह सिद्धू की भाषण देते हुए एक फोटो भी लगाई गई है।

ANI

@ANI

Punjab: Posters with Congress leader Navjot Singh Sidhu’s picture stating,’When are you quitting politics? Time to keep your words. We are waiting for your resignation,’ seen in Mohali.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
514 people are talking about this
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch