Tuesday , April 30 2024

फिर जाह्नवी को आई मम्मी श्रीदेवी की याद, मां का दुपट्टा ओढ़े आईं नजर

मुंबई। जाह्नवी कपूर की तुलना अक्सर उनकी मां श्रीदेवी से की जाती है. यही नहीं उनकी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में भी उनके कई सारे लुक्स की तुलना श्रीदेवी से की गई थी. लेकिन एक बार फिर उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जिनको लेकर उनकी तुलना एक बार फिर उनकी मां श्रीदेवी से की जा रही है.

दरअसल, जाह्नवी हाल ही में अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी का एक दुपट्टा ओढ़े नजर आईं. जिसके चलते उनके लुक को श्रीदेवी से कंपेयर किया जा रहा है. बता दें कि इस से पहले भी जाह्नवी एक अवॉर्ड सेरेमनी में श्रीदेवी की साड़ी पहनकर पहुंची थीं. जिसमें श्रीदेवी को उनके निधन के बाद फिल्म ‘मॉम’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के रोल के लिए नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था.

इस दौरान श्रीदेवी की जगह उनकी बेटी जाह्नवी ये अवॉर्ड लेने के लिए पहुंची थीं. लेकिन जैसे लोगों ने जाह्नवी को श्रीदेवी की साड़ी पहने हुए देखा. सबको श्रीदेवी याद आ गई. जिसके बाद लोगों ने जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी से की थी.

इसके बाद जब जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का पोस्टर आया तब भी लोगों ने कहा कि श्रीदेवी वापस आ गई हैं. मां ने एक्टिंग के जिस मुकाम पर पहुंचकर पहचान बनाई भले ही उस मुकाम पर पहुंचने में जाह्नवी को अभी वक्त है. लेकिन जाह्नवी ने काफी कम समय में ग्लैमर की इस दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. उनकी पहली फिल्म ‘धड़क’ को लोगों ने खूब सराहा. यही नहीं लोगों ने जाह्नवी के रोल की भी काफी तारीफ की. अपने शानदार फैशन को लेकर जाह्नवी अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती हैं.
जब जाह्नवी से श्रीदेवी को लेकर पूछा गया सवाल

फिल्म के रिलीज होने के पहले जब जाह्नवी से पूछा गया था कि श्रीदेवी ने उन्हें करियर को लेकर क्या टिप्स दिये थे, तो जाह्नवी ने कहा, ”सबसे बड़ी टिप ये मिली कि खूब मेहनत करो और हर जज्बात को महसूस करो.” जब जाह्नवी से पिता बोनी कपूर को लेकर भी यही सवाल किया गया तो जाह्नवी ने कहा, “उन्होंने कोई टिप्स नहीं दिये, बल्कि उनसे हमेशा मुझे ढेर सारा प्यार मिला है.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch