Wednesday , May 1 2024

सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने किया था DDLJ का आइकॉनिक सीन

हाल ही में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो गया हैंl इसमें सुशांत को फिल्म ‘केदारनाथ’ की को-एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ डीडीएलजे का आइकॉनिक पलट सीन करते हुए देखा जा सकता हैं। यह एक सर्वविदित तथ्य है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के बड़ी संख्या में प्रशंसक थे। सुशांत और सारा अली खान का एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा हैl यह सलमान खान के बिग बॉस 13 शो का हैl इसमें अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ को बढ़ावा देने के लिए वह आए थे।

वीडियो न केवल आकर्षण है बल्कि उन्होंने इसमें शानदार अभिनय भी किया है। वीडियो में सलमान खान, जो BB13 के होस्ट थे, ने उन्हें शाहरुख खान के एक डायलॉग पर एक फेमस सीन करने के लिए कहा। सुशांत ने अपने सह-कलाकार सारा के साथ दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे का फेमस सीन ‘पलट’ किया।

सुशांत के अभिनय को देखकर सलमान उनसे पूरी तरह प्रभावित हुए, उन्होंने कहा, ‘बहुत अच्छा यार।’ सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास में फांसी लगाने के कारण हुई थी। विभिन्न रिपोर्टों के अनुसार यह कठोर कदम उठाने से पहले सुशांत पिछले छह महीने से अवसाद से पीड़ित थे। सुशांत के दुखद निधन के बाद शाहरुख खान ने उनके लिए एक श्रद्धांजलि अर्पित की, जिसमें लिखा था, ‘उन्होंने मुझे बहुत प्यार किया … मैं उन्हें बहुत याद करूंगा। उनकी ऊर्जा, उत्साह और उनकी खुश मुस्कान। भगवान उनकी आत्मा और उनके निकट और प्रियजनों को शक्ति दें। यह अत्यंत दुखद है और चौंकाने वाला !!’

सुशांत सिंह राजपूत कई फिल्मों में काम कर चुके हैंl उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में भी काफी काम काम किया हैंl उन्होंने धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ से बड़ा नाम कमायाl इसके अलावा वह अंकिता लोखंडे के साथ अपने अफेयर को लेकर भी काफी खबरों में रहेl सुशांत का अफेयर रिया चक्रवर्ती से भी थाl

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch