Friday , April 26 2024

आपके जैसी दिखती है सोनाक्षी सिन्हा, रीना रॉय से पूछा गया था सवाल, मिला था ऐसा जवाब

बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रीना रॉय ने अपनी एक्टिंग से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई, रीना अपनी एक्टिंग के अलावा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी, दोनों को लेकर कहा जाता था कि फिल्मों में साथ काम करते-करते वो एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे, साथ ही ये भी कहा जाता है कि सोनाक्षी सिन्हा की शक्ल काफी हद तक रीना रॉय से मिलती है, वहीं जब ये बात इंटरव्यू में रीना से पूछी गई, तो वो बिफर पड़ी, उन्होने कहा वो मेरी नहीं बल्कि अपनी मां की तरह दिखती है।

क्या कहा था
टाइम्स ऑफ इंडिया को दिये इंटरव्यू में रीना रॉय से कहा गया था कि सोनाक्षी सिन्हा बिल्कुल आपके जैसी दिखती है, इस बात का जवाब देते हुए पूर्व एक्ट्रेस ने कहा था कि सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां पूनम सिन्हा की तरह दिखती है, मेरी तरह नहीं, मुझे लगता है कि सलमान खान के परिवार ने उन्हें एक टिपिकल भारतीय लुक दिया था, जो ऑनस्क्रीन मुझसे मिलता-जुलता था।

आगे क्या कहा
रीना रॉय ने इस बारे में आगे बात करते हुए कहा था कि जब मैंने जख्मी फिल्म की, तो मुझे आशा पारेख और नासिर हुसैन की बेटी कहा जाता था, डिंपल को नरगिस की बेटी बताया जाता था, फिल्म इंडस्ट्री में तो ये सिलसिला चलता रहता है, कुछ दिनों बाद खत्म हो जाता है। इस इंटरव्यू में रीना रॉय से ये भी सवाल किया गया था कि क्या वो कभी सोनाक्षी से मिली हैं, इस बात का जवाब देते हुए उन्होने कहा था कि मेरी और सोनाक्षी की मुलाकात तब हुई थी, जब वो बहुत छोटी थी, गोल-मटोल सी थी, लेकिन उसके बाद हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई।

उनका अतीत है
आपको बता दें कि रीना रॉय से अलग सोनाक्षी सिन्हा ने भी अपने इंटरव्यू में शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय के अफेयर पर बातें की थी, एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे लगता है कि ये तब की बात है, जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी, मैं जब बड़ी हुई, तो इन चीजों को समझना शुरु किया, लेकिन मैं अपने पिता को उस चीज के लिये दोषी नहीं ठहराऊंगी, जो उन्होने सालों पहले की थी, ये उनका अतीत है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch