Friday , September 24 2021

IND vs ENG: Virat Kohli को आउट करने के बाद गरज उठा उनका जानी दुश्मन! मैदान पर कर दी ये हरकत

IND vs ENG: Virat Kohli को आउट करने के बाद गरज उठा उनका जानी दुश्मन! मैदान पर कर दी ये हरकतमेजबान इंग्लैंड को लॉर्ड्स टेस्ट में करारी मात देने वाली टीम इंडिया अब लीड्स के हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में अंग्रेजों का सामना कर रही है. लंबे समय के बाद आज भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहली बार टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया. लेकिन भारत की शुरुआत काफी खराब रही और 11 ओवर खत्म होने से पहले ही टीम इंडिया ने अपने 3 विकेट गंवा दिए.

कोहली फिर फ्लॉप

आउट होने वाले बल्लेबाजों में एक नाम भारतीय कप्तान विराट कोहली का भी था. बाकी टेस्ट मैचों की तरह विराट कोहली की खराब फॉर्म ने तीसरे टेस्ट में भी उनका पीछा नहीं छोड़ा. कोहली इस मैच में सिर्फ 7 रन बनाकर आउट हो गए. इस पूरी सीरीज में कोहली की बेस्ट पारी 42 रन की रही है. कोहली को इस मैच में एक बार फिर उनके जानी दुश्मन जेम्स एंडरसन ने अपना शिकार बनाया.

एंडरसन ने दिया ऐसा रिएक्शन

जेम्स एंडरसन ने जैसे ही कोहली को आउट किया वो गुस्से के मारे गरज उठे. पूरी सीरीज में ही इन दोनों खिलाड़ियों के बीच काफी भिड़ंत देखने को मिली है, ऐसे में एंडरसन से ऐसे ही रिएक्शन की उम्मीद थी. इतना ही नहीं कोहली को पवेलियन भेजने वाले एंडरसन के कंधे को कप्तान जो रूट ने चूम लिया था और वो भी काफी खुश नजर आए. ये 41 पारियों में 7वां मौका था जब एंडरसन ने कोहली का शिकार किया.

जमकर हो रहे ट्रोल

कोहली को एक बार फिर से फ्लॉप देख कर सोशल मीडिया पर जमकर लोगों का गुस्सा निकला है. दरअसल कोहली के फैंस लगभग दो साल से उनके शतक का इंतजार कर रहे हैं और उन्हें बार-बार नाकाम होते देखना फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आ रहा है. लोगों ने तरह-तरह के ट्वीट्स कर विराट को जमकर ट्रोल किया.

 

 

 

 

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति