Friday , September 24 2021

टूट गया रश्मि देसाई का दिल, सिद्धार्थ शुक्‍ला से था 36 का आंकड़ा, कभी करती थीं मोहब्‍बत

सिद्धार्थ शुक्‍ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया है, ये खबर जितनी शॉकिंग उनके फैंस के लिए है उतना ही मुश्किल उन लोगों के लिए भी है जिन्‍होंने सिद्धार्थ के साथ काम किया है । एक्‍टर के कोएक्‍टर्स, दोस्‍त, इंडस्‍ट्री में उनसे जुड़े सभी सोशल मीडिया पर अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं । सिद्धार्थ का जाना उनके लिए कितना शॉकिंग है, वो अपनी फीलिंग शेयर कर रहे हैं ।

रश्मि का टूटा दिल

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला के बीच की तनातनी सबने देखी, फैंस दोनों की साइड लेते भी नजर आते रहे । अब जब रश्मि ने ये खबर सुनी तो उन्‍हें भी गहरा शॉक लगा है । रश्मि देसाई का इस खबर के बाद से दिल टूट गया लगता है । रश्मि ने कुछ कहा तो नहीं लेकिन सोशल मीडिया ट्विटर पर एक हार्टब्रेक की इमोजी शेयर की है ।

कभी करते थे मोहब्‍बत!

टीवी इंडस्‍ट्री में खबरें थीं कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्‍ला कभी एक दूसरे के प्‍यार में थे । दोनों एक टीवी सीरियल के दौरान करीब आए थे, लेकिन फिर इसी सीरियल के बाद उनके बीच दरार आ गई । जिसका नजारा बिग बॉस के दौरान भी देखा गया । सिद्धार्थ के कारण रश्मि देसाई शो में टूट भी गईं थीं, जिसके बाद उन्‍हें बहुत मुश्किल से संभाला गया था। हालांकि सिद्धार्थ और रश्मि कुछ समय बाद एक साथ बैठकर बात करते हुए भी देखे गए थे । रश्मि और सिद्धार्थ की बॉन्डिंग खट्टी-मीठी रही है, उनके ट्वीट के बाद ये कह सकते हैं कि वो निशब्‍द हो गई हैं ।

यकीन नहीं हो रहा, वो नहीं रहा

रश्‍मि देसाई ही नहीं टीवी और बॉलीवुड से सेलेब्‍स भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सिद्धार्थ शुक्‍ला वाकई उनके बीच नहीं रहे हैं । विंदू दारा सिंह सिद्धार्थ को बहुत पसंद करते थे, उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा है कि लगता है अब बुरी नजर पर विश्‍वास करना पड़ेगा । तुम्‍हारे जाने की कमी कोई नहीं भर सकता । बिग बॉस का कोई विनर तुम्‍हारे जैसा नहीं रहा । वहीं हिमांशी खुराना ने भी खबर के बाद सदमा लगने का ट्वीट किया है । एक्‍ट्रेस सुरभि ज्‍योति ने भी ट्वीट कर दुख जताया है । एक्‍टर अर्जुन बिजलानी ने इमोशनल ट्वीट कर लिखा है कि भाई तेरा जैसा कोई नहीं था । बहुत जल्‍दी चले गए । कई एक्‍टर्स ने सोशल मीडिया पर इस खबर के बाद ट्वीट कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी है ।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति