Thursday , October 28 2021

‘तेरी लुंगी में बम फाड़ दूँगी… 6 महीने में दफना दूँगी’: भीम आर्मी वाली सीमा की जहरीली जुबान का Video, CM योगी को दी धमकी

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में भीम सेना की महिला राज्य अध्यक्ष सीमा सिंह की एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में वो अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दे रही है। इसके अलावा उन्होंने यूपी के एसपी डीएसपी को भी बीच चौराहे पर लटकाने की बात कही है। अब यह पूरी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग इसे शेयर करके कार्रवाई की माँग कर रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस वीडियो के बाद बरेली की पुलिस ने सिरौली थाने में सीमा पर आईटी एक्ट और धमकी देने का मुकदमा दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है। इस बीच नेटीजन्स सवाल कर रहे हैं कि पुरुष अपराधी हो तो फौरन कार्रवाई होती और ऐसी महिलाओं के लिए कानून बनते रहते हैं। इंस्पेक्टर केके वर्मा का कहना है कि 20 सितंबर की रात सीमा सिंह के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। मामले की जाँच की जा रही है।

वीडियो में सीमा को बार-बार किसी बंटी का नाम लेते सुना जा सकता है जिसकी रिहाई को लेकर सीमा ने कई बार पुलिस से सिफारिश की थी। लेकिन सुनवाई न होने पर ऐसी विवादित वीडियो बना डाली। “19 सितंबर को सिरौली कस्बे में रहने वाले बंटी और महेश के बच्चों में झगड़ा हुआ था। इसी के बाद दोनों पक्षों में मारपीट हुई। पुलिस के पास जब सूचना गई तो उन्होंने दोनों पक्ष के लोगों का शांति भंग में चालान कर दिया। पुलिस के अनुसार उसी दिन खुद को भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष बताने वाली किसी सीमा सिंह ने फोन पर बंटी को छोड़ने की सिफारिश की थी।”

सीमा की सिफारिश के बाद जब ये बंटी नहीं छूटा तो उसने ये वीडियो बनाई। सीमा ने इसमें कहा है, “..पुलिस ने सीधा बंटी को ही अरेस्ट कर लिया। हम ये सब कब तक सहन करेंगे। हमसे नहीं होगा सहन। ये क्या हो रहा है। मनुवादियों के ऊपर कोई शिकायत नहीं, कोई कार्रवाई नहीं। उलटा बंटी के ऊपर ही कार्रवाई हो गई। ये तानाशाही कब तक चलेगी। सबकी तो कहती नहीं, लेकिन मैं बर्दाश्त नहीं करूँगी। एसपी डीएसपी जितने भी स्टार हैं न कंधे पर सब तोड़ कर बीच चौराहे पर लटका दूँगी और योगी आदित्यनाथ बाबा, तेरी लुंगी में बम नहीं फाड़ दिया न मैंने तो मेरा नाम सीमा सिंह नहीं। भीम सेना की महिला प्रदेश अध्यक्ष हूँ। चेहरा नोट करले या तो दलितों पर अत्याचार करना बंद कर दे। योगी आदित्यनाथ तेरी ठाकुर गिरी निकाल दूँगी। बहुत हुई तानाशाही। ये चेहरा नोट कर ले। आगे वाले टाइम में तुझे ध्यान होना चाहिए मैं कौन हूँ।”

सीमा कहती है, “6 महीने के अंदर अंदर तुझे न मैंने गिरा दिया न दफना दिया तो मेरा नाम सीमा सिंह नहीं है। हर चीज का बदला लूँगी तुझसे तेरे बस की कुछ नहीं है। न हत्यारों पर कार्रवाई करना तेरे बस में है, न तेरे बस में बलात्कारियों पर एफआईआर करने की है, बस तेरा जोर एक महिला पर चलेगा। एक मुझ पर ही तेरा बस चलता है। मुकदमे दर्ज कराएगा जा करा। जितना तेरी ठाकुरगिरी है जिस दिन तू मेरे सामने आ गया न माँ कसम फाड़ दूँगी। सीमा सिंह नाम है मेरा। शेर-शेरनी से पैदा हुई हूँ गीदड़ से नहीं। तुम्हारी तरह नहीं औरतों का सहारा लेकर मारते हो हमें। सा&^ सुधर जाओ। इंसान हो तो इंसान की तरह रहो। हम भीम सैनिक हैं। इज्जत से बात करना जानते हैं और कराना भी जानते हैं और जो कु% होगा वो बर्दाश्त करेगा। हम शेर है शेर।  किसी की बस की हो तो डरा कर दिखा दो।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति