Tuesday , June 28 2022

बदमाशों पर लागू हो ‘योगी फार्मूला’, किया जाए एनकाउंटर… बॉलीवुड सिंगर ने की मूसेवाला को इंसाफ दिलाने की मांग

सिद्धू मूसे वाला की गोली मार कर हत्यानई दिल्ली। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसे वाला हत्याकांड (Sidhu Moose Wala Murder) के बाद राज्य में खलबली मची हुई है. जहां एक तरफ बीजेपी, सूबे की आप सरकार को घेर रही है तो दूसरी तरफ एक और सिंगर मनकीरत औलख ने अपनी जान को खतरा बताया है. इसी बीच बॉलीवुड के फेमस सिंगर फाजिलपुरिया ने गैंगस्टर्स का यूपी के तर्ज पर एनकाउंटर करने की मांग की है. फाजिलपुरिया ने कहा कि यूपी सरकार के क्राइम पर कंट्रोल पर नजर फेरे तो वहां बदमाशों और गैंगस्टर में योगी सरकार का डर है.

बता दें कि पंजाबी सिंगर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. सोमवार (30 मई) रात पोस्टमार्टम हुआ और मंगलवार (31 मई) दोपहर उनके पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया.

सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार उनके पैतृक गांव मूसा में हुआ. फैन्स और परिवारवालों ने नम आंखों से सिंगर को विदा किया. पूरे परिवार के लिए यह दुख की घड़ी है. बता दें कि पंजाब पुलिस ने बताया कि सिद्धू मूसेवाला पर 30 राउंड फायर किए गए. पोस्टमार्टम से भी पता चला है कि सिद्धू के शरीर में 24 गोलियों के घाव थे. एक गोली सिर की हड्डी में फंसी हुई थी. बॉडी के दूसरे पार्ट्स में भी अंदरूनी चोटें लगी हुई थीं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.