Wednesday , May 15 2024

45.2 ओवर में ही खत्म हुआ 100 ओवर का मैच, श्रीलंका की दमदार जीत

WC  Qualifiers 2023: 45.2 ओवर में ही खत्म हुआ 100 ओवर का मैच, श्रीलंका की दमदार जीतआईसीसी वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर्स 2023 में आज ग्रुप-बी में श्रीलंका और ओमान के बीच मैच खेला गया। वनडे इंटरनेशनल मैच महज 45.2 ओवर में ही खत्म हो गया। श्रीलंका ने पहले तो ओमान को 30.2 ओवर में महज 98 रनों पर समेट दिया और फिर 15 ही ओवर में बिना विकेट गंवाए 100 रन बनाकर मैच 10 विकेट से अपने नाम कर लिया। वनिंदु हसरंगा मैन ऑफ द मैच चुने गए। वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर्स में वनिंदु का दमदार प्रदर्शन जारी है, यूएई के खिलाफ पिछले मैच में छह विकेट लेने वाले वनिंदु ने इस मैच में पांच विकेट चटकाए। श्रीलंका ने टॉस जीतकर ओमान को पहले बैटिंग का न्योता दिया था। अयान खान ने 41 रनों की पारी खेली वहीं जतिंदर सिंह ने 21 रनों का योगदान दिया। इन दोनों के अलावा दहाई के आंकड़े पर पहुंचने वाले तीसरे बल्लेबाज फयाज बट थे, जो 13 रन बनाकर नॉटआउट लौटे। हसरंगा ने 7.2 ओवर में महज 13 रन देकर पांच विकेट चटकाए।

वर्ल्ड कप क्वॉलिफायर में ग्रुप-बी में श्रीलंका टॉप पर चल रहा है। जबकि ओमान की टीम की तीन मैचों में यह पहली हार थी। ओमान और श्रीलंका दोनों के खाते में चार-चार प्वॉइंट्स हैं, लेकिन नेट रनरेट में जमीन-आसमान का फर्क है। इस टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंचने वाली दो टीमें आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में हिस्सा लेंगी।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch