Sunday , May 12 2024

भाभी के जेवरात और नकदी लेकर बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई नाबालिग लड़की

बॉयफ्रेंड के साथ फरार हो गई लड़की. (Representational image)बांदा /लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बांदा में एक नाबालिग लड़की अपनी भाभी के जेवर और नकदी लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. परिजनों ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ नाबालिग के अपहरण का केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी और लड़की की तलाश शुरू कर दी है. शिकायत को लेकर SHO का कहना है कि दोनों की बरामदगी के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

घर में खुले पड़े थे बक्शे और संदूक, गायब थे जेवर व नकदी

परिजन जब घर पहुंचे तो घर में बक्शे और संदूक खुला था और उसमें से जेवर और नकदी गायब थे. जेवर और कैश लड़की अपने साथ ले गई है. इसके बाद परिजनों ने पड़ोस में रहने वाले युवक के बारे में पता किया तो वह भी लापता था. इसके बाद नाबालिग लड़की की काफी खोजबीन की, लेकिन पता नहीं चल सका. इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस से की.

SHO पंकज कुमार सिंह ने बताया कि एक लड़की के लापता होने की शिकायत परिजनों ने दर्ज कराई है. लड़की की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं. जल्दी ही उसे बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch