Friday , May 10 2024

‘बीजेपी-RSS सत्ता के लिए मणिपुर को जला देंगे’, राहुल गांधी का केंद्र पर बड़ा हमला

कांग्रेस नेता राहुल गांधी (फाइल फोटो)नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी- RSS की रुचि सिर्फ सत्ता में हैं. ये लोग देश को विभाजित करने की दिशा में काम कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लोगों के दुख और दर्द की परवाह नहीं है. युवा कांग्रेस के एक कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी- RSS को सत्ता की भूख है. सत्ता पाने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं. सत्ता के लिए, वे मणिपुर को जला देंगे, वे पूरे देश को जला देंगे. उन्हें देश के दर्द और दुख की परवाह नहीं है.

राहुल ने युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि आरएसएस और बीजेपी के लोगों को कोई दर्द नहीं होता, क्योंकि वे देश को बांटने का काम करते हैं. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी मणिपुर के लिए क्या कर रहे हैं? वे मणिपुर के बारे में कुछ बोल क्यों नहीं रहे हैं? ऐसा इसलिए है क्योंकि नरेंद्र मोदी जी को मणिपुर से कोई लेना देना नहीं है. वो जानते हैं कि उनकी ही विचारधारा ने मणिपुर को जलाया है.

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि RSS-BJP और कांग्रेस के बीच विचारधारा की लड़ाई चल रही है. जहां कांग्रेस की विचारधारा संविधान की रक्षा, देश को जोड़ने और सामाजिक असमानता के खिलाफ लड़ने की है, वहीं RSS-BJP चाहती है कि कुछ चुनिंदा लोग यह देश चलाएं और देश का सारा धन उन्हीं के हाथ में हो.

राहुल गांधी ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि विपक्षी गठबंधन ने एक नाम चुना- I.N.D.I.A.यह नाम हमारे दिल से निकला था. जैसे ही हमने यह नाम चुना, पीएम नरेंद्र मोदी जी ने INDIA को गाली देना शुरू कर दिया. मोदी जी को इतना घमंड है कि उन्होंने ये भी नहीं सोचा कि वो पवित्र शब्द INDIA को गाली दे रहे हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch