Monday , May 13 2024

‘कोरोना के वक्त सपा अध्यक्ष ने इंग्लैंड का टिकट कराया…’, बोले CM योगी, अखिलेश ने किया पलटवार

सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोसी में जनसभा को संबोधित किया (फाइल फोटो)घोसी/लखनऊ।  उत्तर प्रदेश के मऊ जिले की घोसी विधानसभा सीट पर 5 सितंबर को उपचुनाव होना है. इसे लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने घोसी में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना के वक्त कांग्रेस ने इटली तो सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने इंग्लैंड की टिकट कटा ली थी. साथ ही कहा कि सपा ने कांशीराम जी के नाम पर बने विश्वविद्यालय का नाम बदल दिया था. सपा महापुरुषों को अपमानित करने का कार्य करती है. सपा सरकार में सिर्फ एक ही परिवार का विकास हुआ था. सपा को अवसर मिला तो स्टेट गेस्ट हाऊस कांड कराया था. समाजवादी पार्टी परिवार के सामने मां भारती के रिश्ते भी फीके पड़ जाते थे. सपा ने नौजवानों के सामने विश्वास का संकट खड़ा कर दिया था.

सपा ने हर थानों में होने वाले जन्माष्टमी के आयोजन पर रोक लगा दी थी, लेकिन हमारी सरकार ने थानों में भव्यता के साथ जन्माष्टमी मानने का आदेश दे दिया है. सीएम योगी ने कहा कि ये राम भक्तों पर गोली चलाने वाले लोग हैं. हमारी सरकार आई तो अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है. महाराज सुहेलदेव का भव्य स्मारक भी बहराइच में बन रहा है. प्रभु श्रीराम और निषादराज की प्रतिमा का निर्माण भी डबल इंजन की सरकार बना रही है. फागू चौहान को भी डबल इंजन की सरकार ने राज्यपाल बनाया.

दारा सिंह चौहान की बीजेपी में एंट्री को लेकर कही ये बात

सीएम ने कहा कि घोसी में विकास की गति तेज करने की जरूरत है. साथ ही दारा सिंह चौहान की बीजेपी में एंट्री को लेकर उन्होंने कहा कि सुबह का भूला शाम को घर आ जाए तो उसे भूला नहीं कहा जाता है.दारा सिंह ने अपने घर में वापसी की है. घोसी में विकास को नई बुलंदियों तक पहुंचाने की जरूरत है.

अखिलेश ने किया पलटवार

वहीं, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘भाजपा द्वारा प्रायोजित घोसी की प्रवचन सभा’ में घोसी के रुके हुए विकास, यहां के बेरोज़गारों के लिए काम और मंहगाई की समस्या का कोई ज़िक्र ही नहीं किया गया. सपा के पक्ष में माहौल देखकर भाजपाई नेता केवल ‘भाषणिक औपचारिकता’ निभा रहे हैं. घोसी अपनी समस्याओं के समाधान के लिए सुधाकर सिंह जैसा काम करने वाला विधायक चुनने जा रहा है.

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch