Sunday , April 28 2024

‘पॉर्न देखना नॉनवेज नहीं है?’: पप्पू यादव ने सावन में मटन खाने का किया समर्थन, बोले – नेताओं के फोन चेक कीजिए, सब रोज देखते हैं पॉर्न

पप्पू यादव, JAPभाजपा के राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने लालू यादव के सावन में मटन खाने पर हमला बोला था। सुशील मोदी का यह बयान JAP नेता पप्पू यादव को रास नहीं आया। उन्होंने सुशील मोदी से सवाल करते हुए कहा है कि नेता सावन में पॉर्न देखते हैं। क्या यह नॉनवेज नहीं है? उन्होंने सुशील मोदी से अपना फोन चेक करवाने के लिए भी कहा।

‘जन अधिकार पार्टी (JAP)’ के नेता पप्पू यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी। इस दौरान पत्रकारों ने उनसे लालू यादव के सावन में नॉनवेज खाने पर सुशील मोदी द्वारा दिए गए बयान को लेकर सवाल किया। इस पर पप्पू यादव भड़क गए। उन्होंने कहा, “ये जो नॉनवेज-नॉनवेज करते हैं। जरा सुशील भाई से पूछिए कि मंगल, बुध और सावन में इनको माल मिलेगा, तो छोड़ेंगे? नेता पॉर्न देखना छोड़ते हैं? सावन में पॉर्न क्यों देखते हैं नेता लोग, वो नॉनवेज नहीं है। पॉर्न देखना नॉनवेज नहीं है? दारू पीना नॉनवेज नहीं है?”

पप्पू यादव ने आगे कहा कि सभी नेता लोगों के मोबाइल चेक कीजिए, पता चल जाएगा कि कोरोना में कितने लोगों ने पॉर्न देखा और सावन में हर रोज कितने लोगों ने पॉर्न देखा। उन्होंने यह भी कहा, “सुशील भाई आपसे आग्रह है कि आप अपना भी मोबाइल चेक करा लीजिए, पोर्न देखे हैं कि नहीं।

दरअसल, यह पूरा मामला राहुल गाँधी और लालू यादव के मटन वाले वीडियो से जुड़ा हुआ है। मुंबई में इंडिया गठबंधन की बैठक के बाद कॉन्ग्रेस ने सितंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में लालू यादव राहुल गाँधी को बिहार का खास ‘चंपारण मटन’ बनाने का तरीका सिखाते नजर आए थे। इसको लेकर सुशील मोदी ने लालू यादव पर हमला करते हुए कहा था कि इस पाप की सजा उनकी पार्टी आरजेडी को जरूर मिलेगी। उनकी पार्टी नई संसद का चेहरा भी नहीं देख पाएगी।

बता दें कि इससे पहले 22 मार्च, 2023 को पप्पू यादव का एक वीडियो सामने आया था। उसमें उन्होंने कहा था कि विधानसभा से लेकर लोकसभा तक सब नेता पोर्न देखते हैं। उन्होंने यह भी पूछा था कि भोजपुरी फिल्म पोर्न नहीं है तो क्या है? साथ ही कहा था कि 92% लोग पोर्न देखते हैं। अगर ऐसा सच न हो तो नाम बदल दीजिएगा। सभी नेता इसमें शामिल हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch