Sunday , May 12 2024

CM नीतीश के बयान पर हंगामा जारी, मुलायम सिंह यादव की बहू बोलीं- ये पूरे देश के लिए शर्मनाक, उन्हें इस्तीफा देना चाहिए

Aparna Yadav- India TV Hindiलखनऊ। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के महिलाओं पर दिए गए बयान पर विवाद जारी है। हालांकि आज उन्होंने अपने बयान पर माफी मांगी है और कहा है कि वह अपने शब्द वापस लेते हैं। इसके बावजूद बीजेपी नेता बिहार विधानसभा के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं। विधानसभा के अंदर भी बीजेपी विधायकों ने नीतीश के बयान को लेकर जमकर हंगामा काटा। देशभर में नीतीश के बयान की आलोचना हो रही है।

मुलायम सिंह यादव की बहू ने नीतीश के बयान को बताया शर्मनाक

यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव की बहू और बीजेपी नेता अपर्णा यादव का कहना है, ‘सबसे पहले, एक महिला होने के नाते, मैं बयान से नाराज हूं। मुझे नहीं लगता कि उन्हें यह बयान देना चाहिए था। बिहार के सीएम का इस तरह का बयान वाकई पूरे देश के लिए शर्मनाक है। अब जब चुनाव होंगे तो बिहार की जनता को याद रखना चाहिए कि उन्होंने किस तरह के लोगों को वोट दिया। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए।’

सीएम नीतीश ने अपने बयान पर आज क्या कहा?

महिलाओं पर अमर्यादित टिप्पणी को लेकर सवालों में घिरे सीएम नीतीश कुमार ने आज माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बयान किसी को गलत लगा तो मैं माफी मांगता हूं। मेरा बयान महिला उत्थान के संदर्भ में था और उनकी बेहतरी के लिए था।

नीतीश ने कहा कि मेरा मकसद किसी को तकलीफ पहुंचाना नहीं था। मैं अपने बयान को वापस लेता हूं। निंदा करने वालों का अभिनंदन करता हूं। सीएम नीतीश ने बीजेपी विधायकों द्वारा किए जा रहे हंगामे पर चुटकी भी ली। नीतीश ने कहा कि बीजेपी विधायकों को निंदा करने का आदेश आया होगा।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch