Sunday , May 12 2024

ग्रेटर नोएडा: युवती को अगवा कर जबरदस्ती पिलाई शराब, फिर दिया गैंगरेप की घटना को अंजाम

ग्रेटर नोएडा। योगी सरकार के लिए महिला सुरक्षा एक बड़ी चुनौती साबित होती जा रही है. ताजा घटना ग्रेटर नोएडा के जेवर की है जहां एक 21 वर्षीय युवती को अगवा कर जबरदस्ती शराब पिलाने और गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. अपने घर से सिलाई सीखने के लिए निकली युवती को दो युवकों ने अगवा किया फिर दूर जंगलों में ले जाकर उसे जबरदस्ती शराब पिलाई, मारपीट की और फिर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. ये मामला बीते 24 अगस्त का है, मीडिया में खबर फैलने के बाद आनन-फानन में पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर जांच में जुट गई है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है.

पीड़ित परिवार जब शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसे ये कहकर वापस लौटा दिया कि आप झूठा केस बनाना चाहते हैं. हम कोई कार्यवाही नहीं कर सकते. वहीं जब ये मामला मीडिया के बीच आया तो पुलिस ने आनन-फानन में दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर लिया और जांच में जुट गई है.

पीड़िता और परिजनों की मानें तो के पीड़िता उनमें से एक आरोपी को पहचानती है. ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि जेवर थाना क्षेत्र के दस्तमपुर गांव में रहने वाली एक किशोरी 24 अगस्त को अपने घर से सिलाई सीखने के लिए जा रही थी. तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए दो युवकों ने उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बैठा लिया.

उन्होंने बताया कि दोनों युवक किशोरी को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप किया. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट बीती रात को पीड़िता ने जेवर थाने में दर्ज कराई है. सीओ ने बताया कि इस मामले में दो अज्ञात युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस घटना की जांच कर रही है. इससे पहले ग्रेटर नोएडा में छात्रा का अपहरण कर चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch