Sunday , May 12 2024

पाकिस्तान की हार के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुई ये लड़की, फैन्स ने BCCI से कर दी यह अपील

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान के मैच यूं तो हमेशा ही हाईवोल्टेज होते हैं. एशिया कप 2018 में बुधवार (19 सितंबर) खेला गया भारत-पाकिस्तान का मैच भी काफी सुर्खियों में रहा. भारत की शानादार गेंदबाजी के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं टिक पाए और 8 विकेट से मैच हार गए. पाकिस्तान की इस हार के साथ सोशल मीडिया पर एक लड़की की तस्वीर भी जमकर वायरल हो रही है. इसके साथ ही फैन्स बीसीसीआई से भी अपील कर रहे हैं.

इस मैच में रोहित शर्मा के शानदार चौके-छक्कों के साथ-साथ मैदान पर लगे कैमरों ने स्टैंड्स में बैठी एक पाकिस्तानी फैन को भी कैद किया. कैमरे में कैद हुई इस पाकिस्तानी हसीना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. इस पाकिस्तानी हसीना की खूबसूरती के फैन हिंदुस्तानी भी बन गए हैं.

इस पाकिस्तानी लड़की की खूबसरती को देखकर भारतीय फैन्स ने बीसीसीआई से और भारत-पाकिस्तान के मैच करवाने की अपील की है.

Pakistani Girl Viral

एक फैन ने लिखा- भारत ने तो सिर्फ पाकिस्तान को हराकर मैच पर कब्जा किया, लेकिन इस लड़की ने तो  भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल, दिमाग, किडनी और गुर्दे सब पर अपना हक जमा लिया है.

Pakistani Girl Viral

भारत ने यहां दुबई अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टॉस हारकर पहले गेंदबाजी करते हुए पाकिस्तान को 43.1 ओवर में 162 रन पर ढेर कर दिया और फिर 29 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 52, शिखर धवन ने 46, अंबाती रायडू ने नाबाद 31 और दिनेश कार्तिक ने नाबाद 31 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से फहीम अशरफ और फखर जमान ने एक-एक विकेट हासिल किए.

बता दें कि भारत की टूर्नामेंट में यह लगातार दूसरी जीत है. उसने अपने पहले मैच में हागंकांग को 26 रन से हराया था. वहीं, पाकिस्तान की टूर्नामेंट में यह पहली हार है. पाकिस्तान ने अपने पहले मैच में हांगकांग को आठ विकेट हराया था.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch