Monday , May 13 2024

बीसीसीआई के साथ फिर से बातचीत शुरू करना चाहते हैं पीसीबी चेयरमैन

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के नए चेयरमैन एहसान मनी ने एक बार फिर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के साथ बातचीत शुरू करने की इच्छा जाहिर की है. रिपोर्ट के मुताबिक, बीसीसीआई और पीसीबी दोनों जल्द ही दुबई में एक मामले में आईसीसी की सुनवाई के लिए आमने-सामने होंगे.

आपको बता दें कि दोनों क्रिकेट बोर्ड के बीच बायलेटरल सीरीज खेलने को लेकर समझौता हुआ था, लेकिन इस समझौते से इनकार करने के लिए पीसीबी ने बीसीसीआई के खिलाफ सात करोड़ अमेरिकी डॉलर के मुआवजे का दावा ठोका था.

इस संबंध में आईसीसी की ट्रिब्यूनल एक अक्टूबर से सुनवाई शुरू करेगी.

ऐसे में एहसान की कोशिश है कि वह इस सुनवाई से पहले बीसीसीआई के साथ फिर से बातचीत शुरू करें. इस पर एहसान ने कहा, “यह प्रक्रिया अब सुलझने की स्थिति में नहीं है. अब निष्कर्ष पर पहुंचने का अंतिम चरण आ गया है. भविष्य के लिए दोनों बोर्डो को एक सामान्य समाधान खोजना होगा और मैं इस खेल के लिए हर संभव प्रयास की तलाश करूंगा.”

एहसान ने यह भी कहा कि अगर वह इस विवाद में शामिल होते, तो इसे सुलझाने के लिए हर प्रकार का प्रयास करते. दुर्भाग्य से अब पीसीबी इस स्थिति में है, लेकिन अब भी बोर्ड को आगे बढ़ना होगा. हालांकि, बातचीत के लिए उनके द्वार हमेशा खुले हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch