Thursday , May 9 2024

विधायक संगीत सोम पर हमला मामले में बड़ी कार्रवाई, उनकी सुरक्षा में लगे पांच पुलिसवाले सस्पेंड

लखनऊ/मेरठ। भाजपा विधायक संगीत सोम पर हमले के मामले में बड़ी कार्रवाई हुई है। हमले के बाद सुरक्षा में लगे सभी 5 पुलिसकर्मी सस्पेंड कर दिए गए हैं। हमले के वक्त 2 सिपाही अनुपस्थित थे और बाकी सिपाहियों ने हमलावरों को कोई जवाब नहीं दिया।

आपको बता दें कि सरधना से भाजपा विधायक संगीत सोम के माल रोड स्थित आवास पर कार सवार हमलावरों ने बुधवार देर रात हैंड ग्रेनेड से हमला कर दिया था। गार्ड पर गोलियां चलाई और कोठी में अंदर घुसने का प्रयास किया। हमले के समय विधायक अंदर कोठी में ही मौजूद थे। ग्रेनेड फेंकने के बाद आरोपी कमिश्नर आवास की ओर फरार हो गए। सूचना पर अफसरों में हड़कंप मच गया।

भाजपा के सरधना विधायक संगीत सोम देर रात अपनी सिक्योरिटी के साथ माल रोड स्थित आवास पर पहुंचे थे। विधायक के काफिले का एक स्विफ्ट कार पीछा कर रही थी। करीब एक बजे जैसे ही विधायक अपने आवास के अंदर घुसे। पीछा करते हुए कार सवार नकाबपोश कोठी के बाहर पहुंचे और गेट पर तैनात सुरक्षाकर्मी पर फायरिंग कर दी। एक नकाबपोश हमलावर ने अंदर घुसने का प्रयास किया। हमलावर ने हैंड ग्रेनेड का पिन खींचकर ग्रेनेड को अंदर कोठी में फेंक दिया। शुक्र रहा कि ग्रेनेड नहीं फटा। सूचना पर बम निरोधक दस्ता और फोरेंसिक टीम को बुलाया गया।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch