Wednesday , May 8 2024

तनुश्री दत्ता ने ठोका राखी सावंत पर मानहानि का केस, मांगे 10 करोड़

नई दिल्ली। बॉलीवुड में एक आंधी सी उस समय आ गई जब लंबे समय से लाइम लाइट से दूर रहने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भारत में #MeToo की शुरुआत की. 2008 में हुई एक शूट के दौरान हुई घटना की बात जब तनुश्री ने कही तो नाना पाटेकर, गणेश आचार्य के साथ कई लोग घिर गए. इस मामले में जहां कई बड़ी हस्तियां तनुश्री के साथ खड़ी थीं वहीं राखी सावंत ने मीडिया के सामने तनुश्री को ड्रग एडिक्ट कहा था, इतना ही नहीं राखी ने उनके बारे में कई बातें कही थी, यह वीडियो जमकर वायरल हुआ था. अब इसी आधार पर तनुश्री ने राखी पर मानहानिि का मुकदमा दायर कर दिया है. राखी ने भी शायद नहीं सोचा होगा कि बिना सोचे समझे बोलने की आदत पर उन्हें करोड़ों का नुकसान झेलना होगा.

rakhi sawant

अब वसूलेंगी 10 करोड़ रुपए 
खुद पर की गई बयानबाजी और राखी सावंत के बयानों से आहत तनुश्री ने राखी पर मानहानि का केस दर्ज कराया है. इसके साथ ही उन्होंने राखी से पूरे दस करोड़ रुपए की मांग की है. बता दें कि राखी ने कहा था कि तनुश्री ड्रग्स लेकर अपनी वैन में पड़ी थीं तब गणेश आचार्य के कहने पर वह गाना उन्होंने पूरा किया था. राखी सावंत का वो इंटरव्यू काफी वायरल हुआ था. इसमें राखी ने कहा, ‘तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ दिया. उसके बाद मेरे पास कोरियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है.’ जिसके बाद वह तुरंत सेट पर पहुंच गई थी. इस घटना को सुनाते हुए राखी ने कई बार तनुश्री के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

बता दें कि तनुश्री ने ही भारत में #MeToo की शुरुआत की थी, जिसके बाद से लगातार कई नामी लोगों के नाम इस अभियान में उजागर हो चुके हैं, इतना ही नहीं इस अभियान में नाम आने के बाद बॉलीवुड में कई लोगों के खिलाफ एक्शन भी लिया गया है. किसी को कोई शो छोड़ना पड़ा है तो किसी को फिल्म से बेदखल किया जा चुका है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch