Thursday , May 9 2024

‘सोनिया गांधी’ को बिस्किट खिलाते नजर आए ‘मनमोहन सिंह’, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के किरदार में नजर आ रहे हैं. खेर के साथ एक्ट्रेस सुजैन बर्नेट सोनिया गांधी की वेशभूषा में दिख रही हैं. एक फिल्म के सेट पर दोनों एक साथ  बैठकर चाय-बिस्किट ले रहे हैं.

दिग्गज एक्टर अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी कर ली है और उनका कहना है कि इतिहास कांग्रेस नेता को गलत नहीं समझेगा. अनुपम ने शुक्रवार को एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह मनमोहन सिंह के लुक में फिल्म का क्लैपबोर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि फिल्म का आखिरी शॉट 27 अक्टूबर को लिया गया.

अनुपम ने कहा, “मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की शूटिंग पूरी हो गई. धन्यवाद..सबसे बेहतरीन समय के लिए. डॉ. मनमोहन सिंहजी आपको आपके सफर के लिए आभार.” अनुपम ने एक्ट्रेस सुजेन बर्नर्ट की तस्वीर भी साझी की, जो फिल्म में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी की भूमिका में हैं. फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी.

भारतीय नीति विश्लेषक संजय बारू ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित के बुक ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर, द मेकिंग एंड एनमेकिंग ऑफ मनमोहन सिंह’ लिखी है. संजय बारू उनके मीडिया सलाहकार भी रहे हैं. हंसल मेहता ने इस किताब पर फिल्म बनाई है और डायरेक्शन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है. इस फिल्म में अनुपम खेर ने पूर्व प्रधानमंत्री का किरदार निभाया है.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के कलाकार पहली बार एकसाथ, अनुपम खेर ने साझा की तस्वीरें
‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म की पूरी स्टार कास्ट.

फिल्म में दिव्या सेठ शाह ने पीएम मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार निभाया है. अर्जुन माथुर राहुल गांधी बने हैं और अहाना कुमरा प्रियंका गांधी के रूप में नजर आएंगी. राम अवतार भारद्वाज ने अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका अदा की है. सोनिया गांधी का किरदार निभाने के लिए जर्मनी की कलाकार सुजैन बर्नर्ट को चुना गया है. इससे पहले सुजैन टीवी शो ‘चक्रवर्ती सम्राट अशोक’ में दादी के किरदार में नजर आ चुकी हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch