Friday , May 3 2024

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने किया टीम का एलान

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पाकिस्तान ने टीम का एलान कर दिया है. इस टी-20 टीम में बायें हाथ के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को जगह नहीं मिली है जबकि वकास मकसूद ने टीम में अपनी जगह बरकरार रखी है.

मकसूद पिछले महीने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ खेलने वाली पाकिस्तान ए टीम का हिस्सा थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में वह सीनियर टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें खेलने का मौका नहीं मिला.

आमिर पिछले कुछ महीने से खराब फॉर्म का सामना कर रहे हैं. इसकी वजह से उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 मैचों की सीरीज में भी जगह नहीं मिली थी.

न्यूजीलैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टीम तीन टी-20 मैच खेलेगी. सीरीज का पहला मुकाबला मैच 31 अक्टूबर को अबु धाबी में खेला जायेगा. वहीं दूसरा दो नवंबर को जबकि तीसरा चार नवंबर को होगा.

पाकिस्तानी टीम:

सरफराज अहमद (कप्तान) , फखर जमान, मोहम्मद हफीज, साहिबजादा फरहान, बाबर आजम, शोएब मलिक, आसिफ अली, हुसैन तलत, शादाब खान, शाहीन शाह अफरीदी, उस्मान खान शानवारी, हसन अली, इमाद वसीम, वकास मकसूद, फहीम अशरफ .

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch