Tuesday , May 14 2024

BB 12 : गेस्ट बनकर आईं गौहर खान पर भड़के श्रीसंत, एक्स कंटेस्टेंट बोलीं- ‘मेहमान के साथ कोई ऐसा करता है’

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 12 फिनाले से पांच दिन की दूरी पर है. फिनाले से पहले शो में कंटेस्टेंट को मजेदार टास्क दिए जा रहे हैं. इस कड़ी में घर के अंदर नए मेहमान बनकर एक्स कंटेस्टेंट्स की एंट्री कराई जा रही है. हिना खान और जूही परमार के बाद अब घर में गौहर खान गेस्ट बनकर आ रही हैं. गौहर भी घरवालों को कुछ फनी टास्क देने आ रही हैं.

बिग बॉस के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में गौहर घर के अंदर आती हैं. आते ही सबसे पहले वो श्रीसंत को टास्क देते हुए कहती हैं कि वो दीपिका का निकाह का दुप्पटा जाकर स्टोर रूम में रख दें. श्रीसंत इस टास्क को करने से मना कर देते हैं.

 

इसके बाद गौहर उन्हें समझाती हैं कि ये टास्क है और कम से कम वो दीपिका के लिए तो इसे पूरा करें. लेकिन इस श्रीसंत गौहर के ऊपर भड़क जाते हैं और साफ ऐसा करने से मना कर देते हैं. इसके बाद गौहर कहती हैं कि मेरे घर कोई आए तो मैं उसके साथ ऐसा बिहेव कभी नहीं करती.

ex contestant gauhar khan

बता दें कि फिनाले वीक में घर के अंदर जमकर एंटरटेंमेंट और भरपूर मस्ती होने वाली है. इसी के साथ आखिरी एलिमेशन राउंड में सोमी खान घर से बाहर हुईं. इसी के साथ खबर ये भी है कि इस सीजन में श्रीसंत बिग बॉस विनर का खिताब जीतने वाले हैं. श्रीसंत को दीपिका कक्कड़ और सुरभि राणा से कड़ी टक्कर मिलने वाली है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch