Friday , May 3 2024

ऑस्ट्रेलिया में नये साल के जश्न के दौरान हुई चूक, 2019 की जगह लिखा 2018

सिडनी। सिडनी में नववर्ष के स्वागत में जोरदार आतिशबाजी की गई लेकिन एक चूक ने दुनियाभर में देश की खिल्ली उड़ा दी। सिडनी हार्बर ब्रिज के तोरण पर 15 लाख से अधिक लोग नए साल का जश्न मनाने के लिए जमा थे. इस बीच, जोरदार आतिशबाजी के बाद बड़ी स्क्रीन पर एक फोटो आया जिसमें लिखा था ‘‘नव वर्ष मुबारक 2018’’

यह टाइपो कुछ क्षण में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ट्विटर पर एक व्यक्ति ने इसका उपहास करते हुए लिखा, ‘‘सिडनी के मुताबिक अब भी 2018 चल रहा है इसलिए मैं वापस सोने जा रहा हूं.’’

 

 

आतिशबाजी के कार्यकारी निर्माता अन्ना मैकइनर्न ने मंगलवार को सिडनी में संवाददाताओं से कहा, हम बस इसपर हंस सकते हैं, जैसा हम कहते हैं ऐसी चीजें हो जाती हैं.

 

इस स्तर के कार्यक्रम का आयोजन करने में 15 महीने लगते हैं. उन्होंने कहा कि जाहिर है कि हम प्रसन्न नहीं थे लेकिन आप आगे बढ़ते हैं, आप केवल शो करने के लिए वापस आते हैं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch