Tuesday , July 23 2024

बेस्ट एक्सपीरियंस चाहिए तो सेक्स के पहले करना न भूलें ये काम

अगर बात करें सेक्स की तो बेशक यह अपने आप होनी वाली प्रक्रिया है। लेकिन कभी-कभी अगर इसे पहले से प्लान कर लिया जाए तो एक्साइटमेंट को बढ़ाया जा सकता है। यहां हैं कुछ टिप्स जिनसे आप इस एक्सपीरिएंस को लाजवाब बना सकते हैं, खासकर अगर पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो…बेस्ट एक्सपीरियंस चाहिए तो सेक्स के पहले करना न भूलें ये काम

सेक्स के बारे में सोचें
एक्सपर्ट्स का मानना है कि सेक्स हमारे दिमाग से शुरू होता है। इसलिए ऐक्ट शुरू करने से पहले इसके बारे में सोचें, कल्पना करें या ऐसा कुछ पढ़ भी सकते हैं। यह आपके दिमाग को उत्तेजित करेगा।

बनाए रखें सस्पेंस
उनका मन लेने की कोशिश करें, हिंट दें लेकिन कोई कमिटमेंट न करें। पूरे दिन उन्हें इस तरह के मेसेज भेजें। सेक्सी आउटफिट्स से उन्हें लुभाएं। वह जानने के लिए बेताब हो जाएंगे कि आपके दिमाग में क्या है लेकिन तुरंत ही राज न खोलें।

करके रखें ये इंतजाम
इसमें कोई शक नहीं कि सेफ सेक्स बेहद जरूरी है। इसलिए जरूरी है कि आप बिजी हो जाएं इससे पहले ही प्रटेक्शन ले लें। साथ ही लूब्रिकेंट वगैरह का भी इंतजाम करके रखें।

माहौल का पड़ेगा फर्क
बढ़िया समय बिताने के लिए वैसा माहौल बनाना भी जरूरी है। सैटिन शीट्स, सेंटेड कैंडल्स और डिम लाइट इन सबके बाद कुछ कहने, करने की जरूरत नहीं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch