Friday , April 19 2024

सेक्स से जुड़े ऐसे विचार जिन्हे नजरअंदाज करना ही बेहतर

क्या आप अपनी बोरिंग सेक्स लाइफ से ऊब चुके हैं? क्या आप एक नए रोमांच की तलाश में हैं? क्या आप इस फीके यौन जीवन में मस्ती का तड़का लगाना चाहते हैं? यदि आपका जवाब हाँ हैं और आपने अपने खुरापाती दिमाग से कल्पनाओं के घोड़ो को दौड़ाना शुरू कर दिया हैं. तो जरा एक पल ठहर जाइए. कोई भी नया सेक्स से सम्बंधित आईडिया अपनाने से पहले उसका अच्छी तरह से आकलन कर ले. कही वो आईडिया आप पर पलट वार ना कर जाए या आप की सेक्स लाइफ को अस्त व्यस्त ना कर जाए. आइए जानते हैं कुछ ऐसे सेक्स आइडियाज के बारें में जिन्हे नजर अंदाज करना ही बेहतर होगा.

  • अधिकतर सिंगल्स सेक्स साथी ढूंढने के लिए ऑनलाइन डेटिंग का सहारा लेते हैं. ऑनलाइन एक अनजान व्यक्ति पर भरोसा करना रिस्की मामला हो सकता हैं. यदि आप किसी से पहली बार मिल रहे हैं तो उस से पब्लिक प्लेस में ही मिले. सीधा उस के साथ बेड पर जाने से पहले उसे जान ले. क्या वो भरोसे लायक हैं.  क्या वह लॉन्ग टर्म रिस्ता चाहता हैं या फिर सिर्फ एक रात का रिश्ता.
  • यदि आप थ्रीसम ट्रॉय करने के बारे में सोच रहे हैं तो आप को बहुत सारी चीजो के बारे में तय करना होगा. क्या आपका साथी इसके लिए तैयार हैं या वह सिर्फ आप के दबाव में आकर ऐसा कर रहा या रही हैं. इस से भी ज्यादा जरूरी क्या आप तैयार हैं? अपने साथी को किसी और की बाँहों में खुश देख कई आप के अंदर जलन की भावना तो नहीं पैदा होगी. यह सारी बाते तय करने के बाद ही कोई निर्णय ले.
  • खूबसूरत पलो को संजो कर रखना अच्छी बात हैं. लेकिन यदि आप अपने यौन जीवन को वीडियो में रिकॉर्ड करने के बारे में सोच रहे हैं तो एक बार फिर से सोच ले. क्या होगा यदि ये वीडियो गलत हाथों में पड़ जाए या आपका आप के साथी से ब्रेकअप हो जाए और वो दुशमनी निकालने में यह वीडियो फेसबुक या इंटरनेट पर डाल आपकी इज्जत की धज्जियाँ उड़ा दे.
  • कई बार रोमांच की चाह और कुछ अलग करने का जज्बा हमे बेशरम बना देता हैं. और हम अपनी उम्र से कही बड़े या छोटे व्यकि से रिश्ता बनाना चाहते हैं. लेकिन ये आकर्षण ज्यादा दिन नहीं टिकता.उम्र की यह गेप रिश्तों को जल्द ही ख़त्म कर देती हैं.
साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch