Saturday , April 20 2024

मात्र सम्भोग से ही नही खुश होती महिलायें जानिए और क्या करना होता है, जरुरी

सेक्स एक खूबसूरत एहसास है, जो पुरुष और महिला दोनों के लिए खास होता है। इस वक्त दोनों एक दूसरे को खुश करने की पूरी कोशिश करते हैं, लेकिन कई बार लड़के को ऐसा लग सकता है कि उसकी लाख कोशिशों के बावजूद पार्टनर संतुष्ट नहीं है। यहां आपकी गलती नहीं होती, बल्कि आप अनजाने में वह चीजें नहीं करते जो आपकी पार्टनर को पसंद आती हैं। आज इस आर्टिकल में  हम आपको बताने जा रहे  हैं कुछ  ऐसे टिप्स  जिनसे  आप अपने पार्टनर को  रख सकते हैं खुश .

1.प्यार भरी बातों का जादू   अपने पार्टनर से प्यार भरी  बातें करें जब कोई प्रेमी अपनी प्रेमिका को यह बताता है कि वह उससे कितना प्यार करता है तो यकीन मानिए ये बातें  उसे  ऐसा बताती है की  आप उससे शारीरिक नहीं, बल्कि मानसिक रूप से भी उनके साथ है। 

2.अच्छी फीलिंग और अनुभव जरूरी  अपने पार्टनर को अच्छा फील कराएं उसे अपने साथ  पॉजिटिव फील करवाने से वह आपके  साथ खुश  रहेगी उसे  बेड पर पहुंचने से पहले उनसे रूखे या कड़े शब्दों में बातचीत, दुखी न  करें .

3.अपने लुक को लेकर कई महिलाएं रहती हैं परेशान महिलाएं अपने लुक को लेकर बहुत परेशान रहती हैं.ऐसे में आपको उनकी कई खास लम्हों पर तारीफ जरूर करना चाहिए 

.4.नॉन-सेक्शुअल टच आता है पसंद
कई महिलाओं  को नॉन-सेक्शुअल टच पसंद आता है. महिलाओं की  शिकायत रहती  है कि  उनके पार्टनर फोरप्ले के अलावा ऐसा  कुछ भी  नहीं करते। आपकी पार्टनर अगर यह बात आपसे शेयर नहीं भी करती तो ऐसा कीजिए। 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch