Sunday , July 21 2024

सेक्स की दौरान लड़के अपनाये ये एक पोजीशन, दर्द से लडकियों का हो जाएगा बुरा हाल…

कई बार शादीशुदा लोग बार बार एक जैसा सेक्स कर बोर हो जाते है और दोनों के बीच प्यार कम कम हो  जाता है. यदि आप अपने बोरिंग सेक्स को मजेदार बनाना चाहते है तो आपको बिस्तर में नहीं बल्कि दिवार से टीक कर सेक्स करना चाहिए. जी हाँ, सेक्स के दौरान आपको कुछ पोजीशन बदलने की जरूरत होती है. इसके जरिया आप बोरिंग सेक्स लाइफ से ऊपर आ सकते हैं. आइये जानते हैं.

आपको बस अपनी महिला पार्टनर को दीवार के सहारे टिकाना है और उनके पैरों को उठाकर उसे अच्छे से पकड़ कर सामने से सेक्स करना है. इस दौरान आप उन्हें किस करते हुए उनके जी स्पॉट को भी टच कर सकते हैं. इस पूरे प्रक्रिया को और ज्यादा मजेदार करने के लिये आपकी महिला पार्टनर अपनी पीठ को दीवार पर ठीक से टिकाकर आपको अपने पैरो से लपेट सकती हैं, और आप उन्हें इसी पोजीशन में पकड़ें धीरे धीरे सेक्स का आनंद ले सकते है.

यदि आप इस प्रक्रिया को और उत्तेजित बनाना चाहते है तो आप दोनों अपने सारे कपड़े न उतारे. अपनी महिला पार्टनर को समय दें कि वे आपको धीरे धीरे स्ट्रिप करें. हालाँकि यह पोजीशन देखने में तो आसान लगती है लेकिन यह तभी करें जब आप दोनों पूरी तरह इस पोजीशन के लिये तैयार हो. इस दौरान आपको ध्यान रखने की भी जरूरत है. वाल सेक्स पोजीशन को अपनाते समय आप हमेशा एक दूसरे का ध्यान रखें और जब पूरी तरह हो जाएं तभी इस पोजीशन के साथ आगे बढे जो आपको आनंद देगी और सेक्स लाइफ में दुगना मज़ा आयेगा .

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch