Friday , May 10 2024

सीएम वसुंधरा राजे की मौजूदगी में मंच पर ही भिड़ गए बीजेपी नेता

अलवर। राजस्थान बीजेपी में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. पार्टी में चल रही गुटबाजी अलवर में एक ईवेंट के दौरान खुलकर सामने आ गई. सीएम वसुंधरा राजे की मौजूदगी में बीजेपी के दो वरिष्ठ नेता रोहिताश शर्मा और देवी सिंह शेखावत मंच पर ही भिड़ गए. झगड़ा बढ़ता देख सीएम की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों ने शेखावत को मंच से उतार दिया. दोनों नेताओं ने एकदूसरे पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया.

मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गौरव यात्रा के हिस्से के तौर पर अलवर पहुंची थी. जब राजे भाषण दे रही थीं, तब शर्मा और शेखावत के बीच कहासुनी शुरू हुई जो बात में हाथा-पाई में बदल गई. अपने पार्टी नेताओं को मंच पर लड़ता देख मुख्यमंत्री राजे ने अपने सुरक्षाकर्मियों से शेखावत को मंच उतारने का निर्देश दिया. सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मंच से उतार दिया लेकिन शेखावत विरोध करते नजर आए.

अलवर यूआईटी के चेयरमैन हैं देवी सिंह शेखावत
देवी सिंह शेखावत अलवर यूआईटी (नगर विकास न्यास) के चेयरमैन हैं. उन्हें सरकार ने हाल ही में नियुक्त किया है.

 

 

उधर, रोहिताश शर्मा पूर्व परिवहन मंत्री  हैं और बानसूर अंतर-राज्यीय जल वितरक समिति के अध्यक्ष हैं. दोनों के बीच किस मुद्दे को लेकर बहस हुई, इसका पता नहीं चल पाया. मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे चुनावी सभा को संबोधित करने अलवर पहुंची थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch