Friday , May 17 2024

बच्चों के साथ बच्चे बने शिखर धवन, बीच पर ऐसे लिया विटामिन ‘सी’

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर चल रहे टीम इंडिया के ओपनर शिखर धवन इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. भारत इस वक्त वेस्टइंडीज के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा है, जिसमें से सीरीज का पहला टेस्ट मैच भारत ने जीत लिया है. शिखर धवन के इंग्लैंड दौरे पर खराब परफॉर्मेंस के बाद से उनकी काफी आलोचना हुई. ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. इस वक्त शिखर धवन अपने परिवार के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं.

शिखर धवन एशिया कप 2018 के बाद से क्रिकेट से दूर है. इस दौरान वह अपने परिवार के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. शिखर अपने बच्चों के साथ पूरी तरह से बच्चे बने हुए हैं. अपनी इन मस्ती के वीडियो शिखर लगातार अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में शिखर धवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक बीच का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिखर धवन पूरे बच्चे बने हुए हैं और जमकर मस्ती कर रहे हैं. शिखर धवन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- वह बीच पर विटामिन सी (Sea) ले रहे हैं.

इससे पहले उन्होंने एक और वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा था- ‘बच्‍चों के साथ बच्‍चे बनने का मज़ा की कुछ और है.’ शिखर धवन ने जोरावर और बेटी रिया के साथ भी एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो को शेयर करते हुए शिखर ने लिखा था- जोरावर को पंचिंग बैग की क्या जरुरत है. जब उसके पास पापा और बहन हैं.

शिखर धवन ने जिम का भी एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है- मैं खेल रहा हूं या नहीं.. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. मुझे ट्रेनिंग से कोई नहीं रोक सकता. बता दें कि वन-डे और टी-20 में बढ़िया फॉर्म होने के बाद शिखर का टेस्ट क्रिकेट में बढ़िया प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं. खासकर दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड दौरे पर वह पूरी तरह फ्लॉप रहे थे. हाल ही में इंग्लैंड में तो सीरीज के पहले टेस्ट में शिखर संघर्ष करते हुए 26 और 13 रन बनाए और उससे पहले अभ्यास मैच में एसेक्स के खिलाफ अभ्यास मैच की दोनों पारियों में शून्य पर ही आउट हो गए थे.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch