Saturday , April 27 2024

Video: ‘Dirty Girl’ बनीं सनी लियोन और करिश्‍मा तन्ना, ‘आपकी खिदमत में मैं..’ हुआ रिलीज

नई दिल्‍ली। सनी लियोन जब भी स्‍क्रीन पर आती हैं, उनका अंदाज फैंस का खासा पसंद आता है. ‘बेबी डॉल में सोने दी’ से लेकर ‘लैला ओ लैला’ तक कई आइटम नंबर्स पर सनी लियोन थिरकते हुए नजर आ चुकी हैं. अब ‘डर्टी गर्ल’ नाम से सनी लियोन का एक और डांसिंग नंबर रिलीज हुआ है. इस गाने में सनी अकेले नहीं, बल्कि उनके साथ टीवी और फिल्‍म एक्‍ट्रेस करिश्‍मा तन्ना भी नजर आ रही हैं.

अभी तक अपने गानों में अकेले नजर आने वाली सनी इस नए गाने में अपने पति डेनियल के साथ रोमांस करती दिख रही हैं.

sunny leone

ZEE म्‍यूजिक कंपनी द्वारा कुछ देर पहले रिलीज किया गया यह गाना गायक इक्‍का सिंह, शिवांगी और एनबी ने गाया है. इस गाने को लिखा है इक्‍का ने. आप भी देखें सनी लियाने और करिश्‍मा तन्ना का यह नया गाना.

बता दें कि सनी लियोन पिछले दिनों अपनी बायोपिक वेब सीरीज के चलते काफी खबरों में रही थीं. उनकी जिंदगी पर बनी वेब सीरीज ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन’ का पहला सीजन काफी हिट रहा है. ZEE5 पर प्रसारित होने वाली इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आ गया है. वहीं करिश्‍मा तन्ना की बात करें तो वह इन दिनों स्‍टार प्‍लस के शो ‘कयामत की रात’ में नजर आ रही हैं. हाल ही में वह सुपरहिट फिल्‍म ‘संजू’ का भी हिस्‍सा रही थीं.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch