Thursday , May 9 2024

ड्वेन ब्रावो ने मैदान पर किया ‘चिकन डांस’, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो क्रिकेट के मैदान पर सिर्फ अपने खेल से ही फैन्स का मनोरंजन नहीं करते, बल्कि मजाकिया अंदाज से भी दिल बहलाते हैं. ड्वेन ब्रावो टी-10 क्रिकेट लीग में मराठा अरेबियंस की तरफ से खेल रहे थे. इस दौरान उन्होंने हाल ही में एक विकेट लेने के बाद मजेदार अंदाज में इसका जश्न मनाया. ब्रावो ने जिस तरह से बल्लेबाज को आउट करके जश्न मनाया, उसे देखकर बल्लेबाज भी खुद को हंसने से नहीं रोक पाए.

वेस्टइंडीज के स्टाइलिश ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो के इस अजीबो-गरीब जश्न का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में ब्रावो चिकन की तरह डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. टी-10 लीग में एक कैच पकड़ने के बाद ब्रावो ने मैदान पर ही ‘चिकन डांस’ किया था.

सोशल मीडिया पर ड्वेन ब्रावो के इस जश्न और डांस का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. रविवार को शारजाह में टी-10 लीग के एलिमेनटर फाइनल मैच में ब्रावो ने चिकन की तरह सेलिब्रेट किया. अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को आउट करने के बाद यह सेलिब्रेशन हुआ. ब्रावो ने उन्हें अपनी गेंद पर लपका. ब्रावो ने इस मैच में 4 विकेट लिए और 27 रन बनाकर नाबाद रहे. उनके इस प्रदर्शन के चलते उनकी टीम मराठा अरबियंस ने बंगाल टाइगर्स को 7 विकेट से हरा दिया.

बता दें कि 35 वर्षीय ओल्ड त्रिनिडाड के स्टार ने सिर्फ दो ओवर गेंदबाजी की और छा गए. हालांकि, दूसरे एलिमिनेटर में नॉर्दर्न वॉरियर्स ने अरेबियंस को 10 विकेट से हरा दिया. अगले मैच में बंगाल टाइगर्स ने अरेबियंस को छह विकेट से पराजित किया. इसमें ब्रावो केवल दो रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने एक विकेट भी लिया.

टी-10 लीग के फाइनल में नॉर्दर्न वॉरियर्स ने पख्तून्स को 22 रन से हराकर टी-10 लीग का टाइटल अपने नाम किया. अंरराष्ट्रीय स्तर पर टी-10 लीग एकमात्र स्वीकृत टूर्नामेंट है, जिसे 2017 से हर साल यूएई में आयोजित किया जाता है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch