Wednesday , May 1 2024

जाह्नवी कपूर को मिला ‘शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर’ अवॉर्ड, कहा- ‘कड़ी मेहनत करती रहूंगी’

इसी साल फिल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को मंगलवार को नॉर्वेजिया के वाणिज्य दूतावास ने ‘शूटिंग स्टार ऑफ द ईयर’ के पुरस्कार से सम्मानित किया है. इस मौके पर जाह्नवी अपने पिता और फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ नीले रंग की साड़ी पहने पुरस्कार लेने पहुंची. उन्होंने नॉर्वेजिया के प्रख्यात निर्देशक इराम हम की उपस्थिति में सम्मानित किया गया.


मुंबई के मेट्रो आईनॉक्स में हुए इस सम्मान समारोह में अवॉर्ड लेते वक्त जाह्नवी ने कहा, “इस वक्त यहां खड़े होकर किसी भी तरह से सम्मान पाने पर मुझे गर्व महसूस हो रहा है. मैं हमेशा दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए कड़ी मेहनत करती रहूंगी.”


वहीं बेटी को पुरस्कार मिलने से रोमांचित पिता बोनी कपूर ने कहा, “इस वक्त अपनी बेटी के बगल में खड़े होकर उसे अवॉर्ड लेते देखकर मुझे गर्व हो रहा है. जब भी मेरा बेटा या बेटी, इस तरह सराहे जाते हैं, मुझे एक पिता के तौर पर उनके काम पर बेहद गर्व महसूस होता है.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch