Saturday , May 11 2024

ट्रंप के साथ काम करने वाले एक पूर्व कर्मचारी ने किया नए प्रेम संबंध का खुलासा

वाशिंगटन। ट्रंप वर्ल्ड टॉवर के पूर्व कर्मचारी (दरबान) ने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के प्रेम संबंधों को लेकर एक नया खुलासा किया है. उनका कहना है कि वह ट्रंप और पूर्व हाउसकीपर के बीच कथित प्रेम संबंध के बारे में जानता है. उन्होंने कहा कि इस संबंध से दोनों की एक संतान भी है. सीएनएन के मुताबिक, पूर्व कर्मचारी डिनो सजुदीन के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल अब उस समझौते से मुक्त हैं, जो उन्होंने अमेरिकन मीडिया इंक (एएमआई) के साथ किया था. इस समझौते के चलते वह किसी के साथ इस बारे में चर्चा नहीं कर सकते थे. एएमआई नेशनल इंक्वायरर की मूल कंपनी है.

यह समझौता 15 नवंबर, 2015 को किया गया मालूम पड़ता है और इसमें कहा गया है कि सजुदीन की इस कहानी को लेकर एएमआई के पास विशेष अधिकार है, लेकिन इस कहानी के बारे में विस्तार से जिक्र नहीं करते हुए कहा गया है कि “सूत्र डोनाल्ड ट्रंप की अवैध संतान के बारे में जानकारी एएमआई को प्रदान करेंगे.” समझौते से पता चला है कि सजुदीन को चुप रहने के लिए 30,000 डॉलर का भुगतान किया गया.

इससे पहले डोनाल्ड ट्रंप के लिए चंदा जुटाने वाले शीर्ष पदाधिकारी के साथ प्रेम संबंधों का दावा करने वाली प्लेब्वॉय की पूर्व मॉडल ने समझौते में तय 16 लाख डॉलर के अलावा 2,00,000 डॉलर की अतिरिक्त धनराशि की मांग की है. शेरा बेकार्ड ने पदाधिकारी इलियोट ब्रॉयडी, अपने पूर्व वकील कीथ डेविडसन और पोर्न अभिनेत्री स्टॉर्मी डेनियल्स के वकील माइकल एवेनत्ती के खिलाफ इस महीने सीलबंद मुकदमा दायर किया.

अदालत के दस्तावेजों के अनुसार, बेकार्ड और ब्रॉयडी के बीच प्रेम संबंध थे जिससे बेकार्ड गर्भवती हो गई. बाद में एक गोपनीय समझौते के तहत ब्रॉयडी उसे 16 लाख डॉलर देने पर राजी हो गए. मुकदमे के अनुसार, दो किश्तों के बाद ब्रॉयडी ने रुपये देने बंद कर दिए और आरोप लगाया कि समझौते का उल्लंघन किया गया क्योंकि डेविडसन ने गोपनीय समझौते की जानकारियों पर एवेनत्ती के साथ चर्चा की. बेकार्ड ने आरोप लगाया कि ब्रॉयडी का धनराशि देने से मना करना भी समझौते का उल्लंघन है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch