Saturday , May 18 2024

एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट समिति से जुड़े शेन वार्न

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज लेग स्पिनर शेन वार्न को एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट समिति में शामिल किया गया है. वह इस समिति में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर रोड मार्श का स्थान लेंगे जिन्होंने छह साल के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

समिति के चेयरमैन माइक गेटिंग ने एक बयान में कहा, “हम शेन वार्न को समिति में शमिल कर खुश हैं. उनके पास अच्छा खासा अनुभव है. निश्चित तौर पर वह खेल के कई मुद्दों पर अपना अनुभव साझा करेंगे.”

उन्होंने कहा, “मैं रोड मार्श का भी धन्यवाद देना चाहता हूं जो छह साल बाद पद छोड़कर जा रहे हैं.”

मैरीलेबोन क्रिकेट समिति (एमसीसी) की इस पैनल में सौरव गांगुली, कुमार संगाकारा, रिकी पोंटिंग, इयान बिशप और ब्रेंडन मैक्कलम शामिल हैं. इसके अलावा महिला खिलाड़ियों में न्यूजीलैंड की सुजी बेट्स भी हैं.

वार्न ने अपनी नियुक्ति पर कहा, “एमसीसी वर्ल्ड क्रिकेट समिति का हिस्सा बनना मेरे लिए सम्मान की बात है. यह क्रिकेट के लिए अच्छा समय है. मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में काफी गहरी चर्चा होगी. मैं समिति में अपना योगदान देने के लिए तैयार हूं.”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch