बड़े हुए वजन को लेकर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा सोनाक्षी

बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का बॉलीवुड में आने से पहले वजन बहुत ज्यादा ज्यादा बड़ा हुआ था ये बात तो आपको भी पता ही होगी। सोनाक्षी को अपने बड़े हुए वजन को लेकर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इस बात का खुलासा खुद सोनाक्षी ने ही किया है। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा नेहा धूपिया के शो BFFs With Vogue में बतौर गेस्ट शामिल हुई थी। इस शो में सोनाक्षी ने अपने करियर के बारे में कई खुलासे किए है। शो में सोनाक्षी मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के साथ पहुंची थी। शो में जब नेहा ने सोनाक्षी ने पूछा कि क्या उनका कभी अपने को-स्टार पर दिल आया है।Image result for बड़े हुए वजन को लेकर कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा सोनाक्षी

इस सवाल के जवाब में सोनाक्षी ने तुरंत बोला हां सोनाक्षी ने बोला कि, ‘वो कभी भी शादीशुदा इंसानो के प्यार में नहीं फंसती है लेकिन जिस एक्टर पर उनका दिल आया था वो अभी भी सिंगल है। ‘ इतना ही नहीं सोनाक्षी ने अपने मोटापे के बारे में भी कई खुलासे किये है। उन्होंने बताया कि, पहले उनका वजन ज्यादा था व एक बार मोटापे के कारण उन्होंने बॉडी शेमिंग का भी शिकार होना पड़ा था। इतना ही नहीं सोनाक्षी ने ये भी बताया कि, जब वो एक बार रैंप वॉक कर रही थी तो एक एक्ट्रेस ने उन्हें गौ माता कहकर उनका मजाक भी उड़ाया था।

Loading...

वैसे बॉलीवुड में आने के बाद सोनाक्षी ने अपने वजन को कंट्रोल कर लिया था व अब उनकी गिनती बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में की जाती है। वही उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जल्द ही सोनाक्षी फिल्म ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ करण जौहर व रितेश देशमुख भी मुख्य किरदारों में है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

छुट्टियां इंजॉय करने के लिए लद्दाख पहुंची टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि देसाई

टीवी की सबसे पॉपुलर व खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मि