आईपीएल 11 : शाहरुख खान की टीम केकेआर को लग सकता है यह बड़ा झटका

पिछले महीने बेंगलुरू में हुई आईपीएल के नए सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी  में जिस टीम की रणनीति की सबसे ज्यादा आलोचना हुई थी वह टीम थी कोलकाता नाइट राइडर्स. अपने पूरे पैसे खर्च करने के बावजूद यह टीम सबसे कम यानी 19 क्रिकेटर्स ही खरीद सकी. यही नहीं केकेआर के कप्तान की तस्वीर भी साफ नहीं हो सककी थी. माना जा रहा था कि ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज क्रिस लिन को केकेआर की कप्तानी सौंपी जा सकती है.

अब क्रिस लिन की चोट केकेआर के लिए मुसीबत का सबब बन सकती है. बुधवार को ऑस्ट्रलिया और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकबले में लिन का कंधा चोटिल हो गया है.लिन  चोट इतनी गंभीर है कि वह अगले हफ्ते से शुरू हो रही पाकिस्तान सुपर लीग से बाहर हो गए हैं. अगर यह चोट बरकरार रहती है तो फिर वह ईपीएल से भी बाहर हो सकते हैं.

Loading...

लिन का बाहर होना केकेआर के लिए मुसीबत बन सकता है. केकेआर ने उन्हें नीलामी में 9.6 करोड़ रुपए में खरीदा था और उन्हें कप्तान सौंपे जाने की चर्चा थी. अगर लिन आईपीएस शुरू होने से पहले कोलकाता पहुंच जाते हैं और एक बी मुकाबला नहीं खेलते हैं तो उन्हें आधी रकम का भुगतान किया जाएगा लेकिन अगर वह आईपीएल से पहले ही बाहर हो जाते हैं तो उन्हें एक भी पैसा नहीं मिलेगा. आईपीएल 11 सात अप्रैल से शुरू हो रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाकिस्तानी खिलाड़ी अहमद शहजाद डोप टेस्ट में फेल, गांजा पीने का है आरोप

नई दिल्ली। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज अहमद शहजाद डोप