Monday , November 19 2018

हो जाएं तैयार! आज रिलीज होगा रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर

नई दिल्ली। रजनीकांत और अक्षय कुमार की भूमिकाओं वाली बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘2.0’ का ट्रेलर आज (3 नवंबर) को जारी होगा. हाल ही में अक्षय ने ट्वीट कर अपने फैन्स को जानकारी दी थी, “तैयार रहें, ‘2.0’ का ट्रेलर तीन नवंबर को आ रहा है.” अक्षय इस फिल्म में एक नकारात्मक सुपरहीरो की भूमिका में होंगे, जिसे एस. शंकर ने निर्देशित किया है. यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई ‘एंथिरन’ का सीक्वल है. ‘एंथिरन’ को हिंदी में ‘रोबोट’ के नाम से रिलीज किया गया था.


अक्षय की पहली तमिल फिल्म
साल के शुरू में अपने 51वें जन्मदिन पर अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर अपने प्रशंसकों के लिए जारी किया था. उन्होंने इसे अपना सर्वाधिक प्रभावशाली किरदार बताया था और कहा था कि यह एक ऐसा किरदार है, जिसके लिए लंबे समय तक उन्हें याद किए जाएगा. बता दें, ‘2.0’ अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. जिसमें अक्षय विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. ‘2.0’ का हिंदी वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन धर्मा प्रोडक्शन कर रही है, वहीं तमिल वर्जन का डिस्ट्रीब्यूशन लायका प्रोडक्शन कर रही है.

Loading...

टूट सकता है ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड
‘2.0’ को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की ‘2.0’ भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और ‘बाहुबली 2’ के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

Loading...

About I watch

Check Also

बैंक डि‍फॉल्‍टर्स पर सीआईसी सख्‍त, जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम बताने का दि‍या आदेश्‍ा

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने रिजर्व बैंक (आरबीआई) और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *