Monday , November 19 2018

PICS: जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए विराट-अनुष्का ने की स्पेशल तैयारी

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 5 नवंबर को अपना 31वां जन्मदिन सेलिब्रेट करेंगे. बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से शादी के बाद विराट कोहली का यह पहला जन्मदिन है. इस जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कुछ स्पेशल तैयारी की है. विराट का 30 जन्मदिन मुंबई से बाहर सेलिब्रेट करने का प्लान है, शायद इसीलिए दो दिन पहले विराट और अनुष्का मुंबई से बाहर जा रहे हैं.

दरअसल, सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यह तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं. इसका मतलब साफ है कि विराटऔर अनुष्का जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए एक वेकेशन के लिए मुंबई से बाहर जा रहे हैं.

बता दें कि 4 नवंबर से भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 मैचों की टी-20 सीरीज हो रही है. इस टी-20 सीरीज के लिए विराट कोहली को आराम दिया गया है. विराट की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा टीम की कमान संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होना है. इससे पहले विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के साथ अपना जन्मदिन कुछ स्पेशल अंदाज में सेलिब्रेट करना चाहते हैं. इसलिए विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मुंबई से बाहर चले गए हैं.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मुंबई एयरपोर्ट की हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद ही इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि विराट कोहली के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए यह कपल वेकेशन पर निकल गया है.

Loading...

बता दें कि 30 साल की उम्र में ही विराट कोहली ने क्रिकेट के लगभग सभी रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. नके लिए कहा जा रहा है कि एक वह ही ऐसे खिलाड़ी हैं जो सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड्स की बराबरी कर सकते हैं या उन्हें तोड़ सकते हैं. 2008 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने के बाद से ही कोहली ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज वो क्रिकेट के हर फॉर्मेट के बेहतरीन खिलाड़ी बन चुके हैं.

73 टेस्ट मैचों में विराट कोहली 54.57 की औसत से 6331 रन बना चुके हैं, जबकि 216 वनडे मैचों में उनके नाम 59.83 की शानदार औसत से 10232 रन हैं. वहीं, 62 टी-20 मैचों में उनके नाम 48.88 की शानदार औसत से 2,102 रन हैं.

Loading...

About I watch

Check Also

बैंक डि‍फॉल्‍टर्स पर सीआईसी सख्‍त, जानबूझकर कर्ज नहीं चुकाने वालों के नाम बताने का दि‍या आदेश्‍ा

नई दिल्ली। केंद्रीय सूचना आयोग (सीआईसी) ने रिजर्व बैंक (आरबीआई) और प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) से ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *