Wednesday , February 20 2019

‘ये नया हिंदुस्‍तान है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी…’ देखें ‘उरी’ का दमदार Trailer

18 सितंबर, 2016… ये वो तारीख है जब कश्‍मीर के उरी बेस कैंप पर हमला कर आतंकियों ने हमारे निहत्‍थे 19 जवानों को शहीद किया था. आतंकियों की इस हैवानियत भरी साजिश से पूरा देश आग बबूला हो गया था. इस हमले के बाद ही सेना ने सर्जिकल स्‍ट्राइक जैसा कदम उठा कर अपने इन जवानों की शहादत का बदला लिया था. हमारे जवानों की शहादत और उसके बाद भारतीय सेना के द्वारा सर्जिकल स्‍टाइक जैसे कदम की कहानी को पर्दे पर लेकर आ रही है फिल्‍म ‘उरी’, जिसका ट्रेलर कुछ देर पहले ही रिलीज हुआ है.

ट्रेलर की शुरुआत उन विजुअल्‍स से होती है, जब उरी बेस कैंप पर हमला होता है और हमारे 19 जवान शहीद हो जाते हैं. इसके बाद कैसे सेना में इस घटना पर गुस्‍सा फूटा और कैसे सेना और अधिकारियों ने मिलकर सर्जिकल स्‍ट्राइक का प्‍लान बनाया. फिल्‍म में विक्‍की कौशल सेना के वह अधिकारी बने नजर आ रहे हैं, जो इस सर्जिकल स्‍ट्राइक को लीड करते हैं. वहीं एक्‍ट्रेस यामी गौतम फिल्‍म में एक बेहद कड़क जांच अधिकारी बनी नजर आ रही हैं.

फिल्‍म के ट्रेलर में कई बेहद दमदार डायलॉग सुनाई दे रहे हैं. जैसे ‘आज तक हमारी सहनशीलता को हमारी कमजोरी समझा जाता था, मगर अब नहीं.. ये नया हिंदुस्‍तान है, ये हिंदुस्‍तान घर में घुसेगा भी और मारेगा भी…’. वहीं ट्रेलर की शुरुआत में विक्‍की कौशल कहते सुनाई दे रहे हैं, ‘ फर्ज और फर्जी में बस एक मात्रा का अंतर है. अगर मैं अपने देश, अपने भाइयों के लिए अब नहीं लड़ा तो मैं अपनी नजरों में फर्जी बन कर रह जाउंगा..’

Loading...

uri

बता दें कि विक्‍की ने सर्बिया में इस फिल्‍म की शूटिंग की है. फिल्म में कमांडर-इन-चीफ का रोल निभाने के लिए विक्की ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है. यह फिल्‍म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने जा रही है.

Loading...

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *