Wednesday , January 16 2019

क्‍या ‘ठाकरे’ की रिलीज के लिए ‘मणिकर्णिका’ बदलेगी अपनी रिलीज डेट, कंगना रनौत ने किया खुलासा

बॉलीवुड में अपनी फिल्‍म को स्‍पेशल डेट पर रिलीज करने का हमेशा से ही क्रेज रहा है. ऐसा ही कुछ इस 25 जनवरी को भी देखने को मिलने वाला है, जब बॉलीवुड की कुछ बड़ी फिल्‍में इस स्‍पेशल दिन अपनी फिल्‍म रिलीज करना चाहती हैं. लेकिन शिव सेना सुप्रीमो बाला साहेब ठाकरे पर बनी फिल्‍म ‘ठाकरे’ को ज्‍यादा से ज्‍यादा दर्शक दिलाने के चलते शिव सेना ने इस फिल्‍म को सिंगल रिलीज दिलाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. इसी के चलते 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्‍म ‘चीट इंडिया’ ने अपनी रिलीज डेट एक हफ्ते खिसका दी है. लेकिन अब भी इस दिन ‘ठाकरे’ को टक्‍कर देने के लिए कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका : द क्‍वीन ऑफ झांसी’ सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है.

बुधवार को मुंबई में इस फिल्‍म का बेहद स्‍पेशल अंदाज में म्‍यूजिक लॉन्‍च किया गया. इस लॉच के मौके पर कंगना रनौत ने साफ कर दिया कि अभी तक अपनी रिलीज डेट चेंज करने के लिए उनसे किसी ने संपर्क नहीं किया है. कंगना ने यह भी साफ कर दिया किया यह दिन इतना बड़ा है क‍ि आसानी से दो फिल्‍में एक साथ रिलीज हो सकती हैं.

manikarnika

अपने म्‍यूजिक इवेंट में एक वेब पोर्टल से कंगना ने कहा, ‘हमसे किसी ने अपनी रिलीज डेट शिफ्ट करने की बात नहीं की है, बल्कि हमारे पास कोई पहुंचा ही नहीं है. यह एक बड़ा दिन है और दो फिल्‍में बेहद आसानी से इस दिन रिलीज हो सकती हैं. हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं है.’

manikarnika

Loading...

स्‍पेशल डेट पर रिलीज का विवाद है लंबा
बता दें कि पिछले कुछ सालों में 25 जनवरी की रिलीज डेट को लेकर अक्‍सर फिल्‍मों में टकराव देखने को मिलता रहा है. पिछले साल विवादों में फंसी संजय लीला भंसाली की फिल्‍म ‘पद्मावत’ और अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘पैडमैन’ भी इसी दिन की रिलीज के लिए भिड़ी थीं, लेकिन बाद में अक्षय ने अपनी फिल्‍म की रिलीज आगे बढ़ा ली थी. वहीं 2017 में ऋतिक रोशन और शाहरुख खान भी इसी दिन अपनी फिल्‍मों को रिलीज करने को लेकर भिड़े थे. शाहरुख खान की फिल्‍म ‘रईस’ और ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘काबिल’ की रिलीज को लेकर भी खासा घमासान मचा था और शाहरुख ने अपनी फिल्‍म 26 जनवरी के बजाए एक दिन पहले ही 25 जनवरी की शाम को रिलीज कर दी थी.

padman padmavat

कंगना रनौत की यह फिल्‍म झांसी की रानी लक्ष्‍मीबाई के जीवन पर आधारित है. इस‍ फिल्‍म से टीवी एक्‍ट्रेस अंकिता लोखंड़े भी फिल्‍मों में एंट्री करने जा रही हैं.  बुधवार की शाम इस फिल्‍म का म्यूजिक लॉन्च इवेंट हुआ. जहां पर फिल्म का पहला गाना ‘विजयी भव’ भी रिलीज किया गया. इस गाने का वीडियो और बोल दोनों ही आपकी रगों में बहते खून में उबाल लाने के लिए काफी हैं. ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर बनी बिग बजट फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी’ हिंदी और तेलगु भाषा में 25 जनवरी को रिलीज की जाएगी. फिल्म में कंगना के अलावा अतुल कुलकर्णी, जिशु सेनगुप्ता, सुरेश ओबेरॉय, डैनी और अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिकाओं में हैं.

Loading...

About I watch

Check Also

#MeToo : अबकिबारी फंसे हिरानी, लगा यौन शोषण का आरोप

नई दिल्ली। बॉलीवुड के बेहतरीन फिल्ममेकर्स में से एक राजकुमार हिरानी का नाम विवादोंमें फंसता दिख रहा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *