Tuesday , December 11 2018

शादी के बाद कितनी खुश हैं प्रियंका चोपड़ा, इस सवाल पर देसी गर्ल ने दिया ये जवाब

अमेरिकी गायक निक जोनस के साथ ‘परी कथा’ की तरह शादी रचाने के बाद अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बेहद खुश हैं. ताज पैलेस होटल में मंगलवार रात शादी के रिसेप्शन में प्रियंका से जब पूछा गया कि अपनी खुशी को वह 1 से 10 के पैमाने पर कितने अंक देंगी, तो उन्होंने कहा कि मैं अपनी खुशी को 12 अंक दूंगी.

अगस्त में प्रियंका के साथ अपना रोका करने से लेकर भारतीय परंपराओं को तह-ए-दिल से निभाने वाले निक ने कहा कि मैं भारतीय शादियों का प्रशंसक हूं. एक सप्ताह के जश्न के बावजूद नव-विवाहित जोड़े के चेहरे पर थकान नजर नहीं आई. प्रियंका ने कहा कि यह जश्न मनाने का वक्त है, थकान का नहीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी नव-विवाहित जोड़े को शादी की बधाई देने उनके रिसेप्शन में पहुंचे. उन्हें प्रियंका की मां मधु चोपड़ा मंच पर ले गईं और वह 10 मिनट तक मंच पर रहे, जहां उन्होंने निक और प्रियंका के परिवारों से हाथ मिलाया और उन्हें बधाई दी.

priyanka chopra nick jonas wedding

Loading...

शादी के रिसेप्शन में फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया (एफडीसीआई) के अध्यक्ष सुनील शेट्टी के अलावा, रितु कुमार, रोहित बाल, रितु बेरी, अंजू मोदी, जेजे वलाया, राघवेंद्र राठौर, गौरव गुप्ता, रोहित गांधी और राहुल खन्ना जैसे डिजाइनर नजर आए. जोधपुर के शाही उम्मेद भवन में उनकी शादी का तीन-दिवसीय कार्यक्रम चला, जहां ईसाई और हिंदू रीति-रिवाज, दोनों तरीके से उनकी शादी संपन्न हुई.

Loading...

About I watch

Check Also

राहत फतेह अली के बर्थडे पर सुनिए उनके 5 बेहतरीन गाने, पढ़िए कुछ अनसुनी बातें

बेहतरीन संगीतकार और रूहानी आवाज के मालिक राहत फतेह अली खान काशायद ही कोई गाना ऐसा ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *