टॉप 10 से बाहर हुआ कपिल शर्मा का शो, बहन ने बताई बार-बार शूटिंग कैंसल करने की असली वजह

0

नई दिल्ली। पिछले दिनों कपिल शर्मा की बिगड़ी हुई तबीयत की वजह से ‘मुबारकां‘ की टीम सेट पर उनका चार घंटों तक इंतजार करने के बाद लौट गई थी. इससे पहले कपिल शर्मा ने शाहरुख-अनुष्का और फिल्म ‘गेस्ट इन लंदन’ की टीम को बिना शूटिंग किए घर लौटा दिया था. बार-बार शूटिंग कैंसल करने पर लोग बोलने लगे थे कि कपिल अपनी बीमारी का बहाना बनाकर शो की शूटिंग कैंसल कर रहे है. कपिल के प्रोफेशनल करियर पर भी कई सवालिया निशान हुए थे. हालांकि, कपिल की ओर से इस मुद्दे पर कोई भी बयान नहीं आया, लेकिन उनकी बहन पूजा देवगन ने मामले पर चुप्पी तोड़ी है.

हाल ही में एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू के दौरान कपिल की बहन पूजा ने उनकी शूटिंग कैंसल करने की असली वजह बताई. पूजा के मुताबिक, “इन दिनों भाई की तबीयत काफी खराब चल रही है और लोग उन्हें अनप्रोफेशनल बता रहे हैं. वो अपने काम की रिस्पेक्ट करते हैं और जब भी शो की शूटिंग कैंसल होती है तो उन्हें बेहद बुरा लगता है.”

आपको बता दें कि शो के खराब परफॉर्मेंस का असर कपिल शर्मा की तबीयत पर भी पड़ रहा है. हाल ही में हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होने के बाद कपिल शर्मा ने फेसबुक लाइव के दौरान कहा था कि फिल्म और शो की वजह से वह स्ट्रेस में चल रहे हैं.

मालूम हो कि पिछले कुछ दिनों में तबीयत खराब होने के चलते कपिल शर्मा को तीन बार अपने शो की शूटिंग कैंसल करनी पड़ी. उनके शो में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, अनिल कपूर, अर्जुन कपूर जैसे बड़े सितारों को बिना शूटिंग के ही वापस लौटना पड़ा. हालांकि, जब फिल्म ‘मुबारकां’ की टीम बिना शूटिंग के लौटी तो सोशल मीडिया पर बवाल होने के बाद अर्जुन कपूर ने कपिल का बचाव करते हुए उनकी तबीयत जल्द से जल्द ठीक होने की कामना ट्विटर पर की थी.

loading...

He didn’t keep us waiting he unfortunately fell sick…the  team wishes @KapilSharmaK9 gets well soon & keeps making us smile… https://twitter.com/ieentertainment/status/888224511275008001 

स्ट्रेस से जूझ रहे कपिल का शो टीआरपी की रेस में भी पीछे है. BARC की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई के दूसरे हफ्ते की (28वां हफ्ते में) टीआरपी में कपिल शर्मा का शो एक बार फिर टॉप 10 से बाहर हो गया है. बता दें, ‘द कपिल शर्मा शो’ टीवी शो के अलावा कपिल इन दिनों फिल्म ‘फिरंगी’ की शूटिंग में भी व्यस्त हैं.

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बांग्लादेश: रोहिंग्या कैंपों में हिंदुओं को पढ़ाई नमाज, मिटाया महिलाओं के माथे का सिंदूर

म्यांमार में 25 अगस्त को 30 पुलिस चौकियों